Shopian

शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी मुठभेड़ में ढेर, बैंक मैनेजर की हत्या…

110 0

शोपियां: जम्मू-कश्मीर के शोपियां (Shopian) जिले में बुधवार को एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। पुलिस ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक इस महीने की शुरुआत में कुलगाम में बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल था। कुमार की 2 जून को एक ग्रामीण बैंक के परिसर में आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी, जिसमें वह कार्यरत था। पुलिस ने कहा था कि हत्या उन लोगों की लक्षित हत्याओं से जुड़ी थी जो जम्मू-कश्मीर के बाहर से घाटी में चले गए थे। कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे।

पुलिस ने कहा कि कुमार की हत्या में शामिल आतंकवादी की पहचान शोपियां (Shopian) के जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान शोपियां के जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है। अन्य आतंकी अपराधों के अलावा, वह हाल ही में कुलगाम जिले में 2 जून को बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल था।”

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, लोगों से मां-बेटे की जोड़ी…

पुलिस ने पहले ट्वीट किया था कि उन्होंने शोपियां के कांजीुलर इलाके में एक मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। दोनों लश्कर-ए-तैयबा के थे।श्रीनगर के बेमिना इलाके में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। पिछले कुछ हफ्तों में शिक्षकों सहित कई नागरिकों को आतंकवादियों ने मार डाला है। लक्षित हत्याओं ने कथित तौर पर अन्य राज्यों के कर्मचारियों के पलायन को गति दी है। केंद्र शासित प्रदेश में घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग को लेकर केंद्र शासित प्रदेश में विरोध प्रदर्शन हुए थे।

बैंक मैनेजर का हत्यारा समेत दो आतंकी मुठभेड़ में ढेर

Related Post

Kashmir

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों से हुई मुठभेड़, हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकवादी ढेर

Posted by - June 17, 2022 0
अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान प्रतिबंधित…
UKSSSC

गैर प्रशिक्षित पुरुष कर्मी से प्रसव कराने पर महिला डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - April 9, 2021 0
जिले के एक निजी अस्पताल में गैर प्रशिक्षित पुरुष कर्मी से प्रसव कराकर लज्जा भंग करने के आरोप में एक…