cm tirath singh rawat

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली का दौरा हुआ स्थगित

550 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था।  मुख्यमंत्री तीरथ ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था. मुख्यमंत्री तीरथ ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। मुख्यमंत्री तीरथ का आज दिल्ली दौरा था, जो उन्होंने स्थगित कर दिया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।  सीएम तीरथ सिंह रावत हाल ही में नए मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त हुए थे। सत्ता संभालने के बाद उन्होंने महाकुंभ क्षेत्र समेत तमाम जगहों का दौरा भी किया था। एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का कोविड-19 की जांच को लेकर सैंपल लिया गया था जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट आई है।

सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि उन्होंने लिखा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेट हुए हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से गुजारिश की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे सावधानी बरतें और अपनी जांच करवा लें।

Related Post

Randeep Hooda hospitalized for major surgery

अभिनेता रणदीप हुड्डा बड़ी सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, जाने पूरी खबर

Posted by - August 26, 2020 0
नई दिल्ली। हालिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda hospitalized) को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया…
Safe City

ICCC से जोड़े जाएंगे घरों, निजी संस्थाओं और व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर लगे कैमरें

Posted by - July 21, 2023 0
लखनऊ।  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) महिलाओं, सीनियर सिटीजन, बच्चों व दिव्यांग जनों की सुरक्षा तथा उनके सर्वांगीण…