cm tirath singh rawat

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली का दौरा हुआ स्थगित

539 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था।  मुख्यमंत्री तीरथ ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था. मुख्यमंत्री तीरथ ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। मुख्यमंत्री तीरथ का आज दिल्ली दौरा था, जो उन्होंने स्थगित कर दिया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।  सीएम तीरथ सिंह रावत हाल ही में नए मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त हुए थे। सत्ता संभालने के बाद उन्होंने महाकुंभ क्षेत्र समेत तमाम जगहों का दौरा भी किया था। एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का कोविड-19 की जांच को लेकर सैंपल लिया गया था जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट आई है।

सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि उन्होंने लिखा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेट हुए हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से गुजारिश की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे सावधानी बरतें और अपनी जांच करवा लें।

Related Post

BJP

BJP ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को इस राज्य का बनाया प्रभारी

Posted by - June 1, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी राज्यसभा चुनावों के लिए बुधवार को केंद्रीय मंत्रियों नरेंद्र सिंह तोमर (Union…
अमित शाह

अमित शाह बोले- केजरीवाल जी यमुना में डुबकी लगाइए, हालत का अंदाजा हो जाएगा

Posted by - January 29, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार लगातार जोर पकड़ रहा है। सभी राजनीतिक पार्टियां ज्यादा से ज्यादा लोगों…
NIKITA TOMAR

निकिता मर्डर केस में मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान दोषी करार, शुक्रवार को आएगा फैसला

Posted by - March 24, 2021 0
फरीदाबाद । निकिता तोमर हत्याकांड (Nikita Murder Case)  में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने तौसीफ और रेहान को दोषी करार दिया…