cm tirath singh rawat

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली का दौरा हुआ स्थगित

553 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था।  मुख्यमंत्री तीरथ ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था. मुख्यमंत्री तीरथ ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। मुख्यमंत्री तीरथ का आज दिल्ली दौरा था, जो उन्होंने स्थगित कर दिया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।  सीएम तीरथ सिंह रावत हाल ही में नए मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त हुए थे। सत्ता संभालने के बाद उन्होंने महाकुंभ क्षेत्र समेत तमाम जगहों का दौरा भी किया था। एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का कोविड-19 की जांच को लेकर सैंपल लिया गया था जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट आई है।

सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि उन्होंने लिखा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेट हुए हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से गुजारिश की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे सावधानी बरतें और अपनी जांच करवा लें।

Related Post

अकबरुद्दीन ओवैसी केमोदी को लेकर बिगड़े बोल

अकबरुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, मोदी को चौकीदारी की टोपी और सीटी मैं पहनाऊंगा

Posted by - March 25, 2019 0
हैदराबाद। चुनावी घमासान के बीच विवादित बयानों का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है। अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र…
AK Sharma

एके शर्मा ने जन समस्याओं को स्थानीय स्तर पर ही गंभीरता से समाधान करने के दिए निर्देश

Posted by - April 6, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  ने सभी निकाय अधिकारियों व कर्मचारियों को सख्त…
cm dhami

सीएम धामी ने दिव्यांगजनों को किया कृत्रिम अंग वितरण

Posted by - October 10, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ( CM Dhami) ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में दिव्यांगजनों के लिए कृत्रिम अंग वितरण कार्यक्रम…

राम के सहारे बसपा की नैया! सतीश मिश्रा बोले- 2022 में सरकार आने के बाद बनाएंगे भव्य मंदिर

Posted by - July 23, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी बहुजन समाज पार्टी ने शुक्रवार को अयोध्या में ब्राह्मण सम्मेलन की शुरुआत…