Site icon News Ganj

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली का दौरा हुआ स्थगित

cm tirath singh rawat

cm tirath singh rawatcm tirath singh rawat

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था।  मुख्यमंत्री तीरथ ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था. मुख्यमंत्री तीरथ ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। मुख्यमंत्री तीरथ का आज दिल्ली दौरा था, जो उन्होंने स्थगित कर दिया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।  सीएम तीरथ सिंह रावत हाल ही में नए मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त हुए थे। सत्ता संभालने के बाद उन्होंने महाकुंभ क्षेत्र समेत तमाम जगहों का दौरा भी किया था। एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का कोविड-19 की जांच को लेकर सैंपल लिया गया था जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट आई है।

सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि उन्होंने लिखा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेट हुए हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से गुजारिश की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे सावधानी बरतें और अपनी जांच करवा लें।

Exit mobile version