Chhavi Mittal

बैकलेस ड्रेस में छवि मित्तल ने Breast कैंसर सर्जरी का दिखाया निशान

181 0

मुंबई: प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री और YouTube सामग्री निर्माता छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अप्रैल के महीने में स्तन कैंसर (Breast cancer) की सर्जरी करवाई और नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपने उत्साहजनक पोस्ट के साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा करती रही हैं। सोमवार 13 जून को छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत बैकलेस ड्रेस (Backless dress) में अपने कैंसर सर्जरी के निशान को दिखाते हुए एक शक्तिशाली नोट लिखा।

पीले रंग की ड्रेस में तस्वीरें शेयर करते हुए छवि ने लिखा, “आप शरीर पर निशान देख सकते हैं.. कुछ लोग जो इसे देखते ही चकरा गए। मैं कहती हूँ, यदि इसे देखने मात्र से ही आप काँप उठते हैं, तो कल्पना कीजिए कि जब यह मुझे दिया गया था, तब मैंने क्या महसूस किया था!”

उन्होंने अपनी पोस्ट जारी रखी, “लेकिन मेरी राय में, एक पुरुष एक पूर्ण पुरुष नहीं है, अगर वह किसी महिला की संपत्ति की प्रशंसा करने और उसकी प्रशंसा करने की हिम्मत रखता है, लेकिन उन संपत्तियों को बचाने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना करने के लिए पर्याप्त बहादुर नहीं है। कुछ लोगों ने मुझसे यह भी पूछा कि क्या मैं इन निशानों को लेज़र से हटा दूँगा या कुछ ऐसे और मैं कहता हूँ कभी नहीं!”

उसने यह भी जोड़ा कि ये निशान उसे क्या याद दिलाते हैं, जैसा कि उसने कहा, “वे मुझे उस लड़ाई की याद दिलाते हैं जो मैंने लड़ी और जो जीत मैंने हासिल की। ​​मैं कभी भी इन लड़ाई के निशान को क्यों छिपाना चाहूंगी! यह सबूतों के साथ छेड़छाड़ होगी! एक होने पर गर्व है #कैंसर उत्तरजीवी”।

नेटिज़ेंस ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और अभिनेत्री की ‘पावरहाउस’ और ‘प्रेरणा’ होने के लिए प्रशंसा की, जैसे कि, “तीन चीयर्स टू यू माय फ्रेंड … सरासर ताकत के लिए … और टन के लिए ऐसी प्रेरणा होने के लिए वहाँ मुझे पसंद है … आप पर गर्व है” और “क्या प्रेरणा है! जब भी मैं आपकी पोस्ट पढ़ता हूं तो मैं अपनी गीली आंखों से मुस्कुराता हूं”।

Related Post

शाहरुख की चुप्पी पर सवाल

CAA पर शाहरुख की चुप्पी पर उठे सवाल, प्र‍ियंका चोपड़ा छात्रों के साथ हिंसा की निंदा

Posted by - December 19, 2019 0
मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे भारत में हाहाकार मचा हुआ है। इसके विरोध में अलग-अलग राज्यों के लोग…
video of Rohit Shetty and Sara Ali Khan is going viral

देखिए क्यों रोहित शेट्टी और सारा अली खान का एक पुराना वीडियो हो रहा वायरल

Posted by - August 19, 2020 0
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है। एक्टर…

अंकिता लोखंडे बोलीं- सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते के बारे में मैं कुछ नहीं जानती

Posted by - September 3, 2021 0
सुशांत की मौत के बात के बाद कई लोगों को उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार माना गया जिसमें से उनकी…