Chhavi Mittal

बैकलेस ड्रेस में छवि मित्तल ने Breast कैंसर सर्जरी का दिखाया निशान

94 0

मुंबई: प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री और YouTube सामग्री निर्माता छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अप्रैल के महीने में स्तन कैंसर (Breast cancer) की सर्जरी करवाई और नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपने उत्साहजनक पोस्ट के साथ अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा करती रही हैं। सोमवार 13 जून को छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत बैकलेस ड्रेस (Backless dress) में अपने कैंसर सर्जरी के निशान को दिखाते हुए एक शक्तिशाली नोट लिखा।

पीले रंग की ड्रेस में तस्वीरें शेयर करते हुए छवि ने लिखा, “आप शरीर पर निशान देख सकते हैं.. कुछ लोग जो इसे देखते ही चकरा गए। मैं कहती हूँ, यदि इसे देखने मात्र से ही आप काँप उठते हैं, तो कल्पना कीजिए कि जब यह मुझे दिया गया था, तब मैंने क्या महसूस किया था!”

उन्होंने अपनी पोस्ट जारी रखी, “लेकिन मेरी राय में, एक पुरुष एक पूर्ण पुरुष नहीं है, अगर वह किसी महिला की संपत्ति की प्रशंसा करने और उसकी प्रशंसा करने की हिम्मत रखता है, लेकिन उन संपत्तियों को बचाने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना करने के लिए पर्याप्त बहादुर नहीं है। कुछ लोगों ने मुझसे यह भी पूछा कि क्या मैं इन निशानों को लेज़र से हटा दूँगा या कुछ ऐसे और मैं कहता हूँ कभी नहीं!”

उसने यह भी जोड़ा कि ये निशान उसे क्या याद दिलाते हैं, जैसा कि उसने कहा, “वे मुझे उस लड़ाई की याद दिलाते हैं जो मैंने लड़ी और जो जीत मैंने हासिल की। ​​मैं कभी भी इन लड़ाई के निशान को क्यों छिपाना चाहूंगी! यह सबूतों के साथ छेड़छाड़ होगी! एक होने पर गर्व है #कैंसर उत्तरजीवी”।

नेटिज़ेंस ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और अभिनेत्री की ‘पावरहाउस’ और ‘प्रेरणा’ होने के लिए प्रशंसा की, जैसे कि, “तीन चीयर्स टू यू माय फ्रेंड … सरासर ताकत के लिए … और टन के लिए ऐसी प्रेरणा होने के लिए वहाँ मुझे पसंद है … आप पर गर्व है” और “क्या प्रेरणा है! जब भी मैं आपकी पोस्ट पढ़ता हूं तो मैं अपनी गीली आंखों से मुस्कुराता हूं”।

Related Post

दीपिका पादुकोण

दीपिका बोलीं-मेरे प्यार और नफरत के रिश्ते ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, ‘डिप्रेशन गंभीर बीमारी’

Posted by - January 21, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म छपाक से जैसी उम्मीदें थी, उतना तो कमाल नहीं कर पाई है,…