आतंकी मुठभेड़

छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, सीआरपीएफ के दो कमांडो शहीद

175 0

 बीजापुर। अपने नापाक हरकतों के जरिए आए दिन हर रोज ये आतंकी नए-नए वारदात को अंजाम देने के साजिश में लगे रहते हैं। इसी तरह आज सोमवार को भी आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गया। यह मुठभेड़ आज ओमवार की सुबह छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में हुआ।

इस मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हुआ हैं जबकि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो कमांडो शहीद हो गए। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में सीआरपीएफ के दो जवान घायल भी हुए हैं।

अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया और मौके से एक हथियार बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया है और जंगल से घायल जवानों को निकालने का काम चल रहा है।

किम जोंग ने अपनी बहन को दहेज में इतनी कीमती चीज देने का किया ऐलान, रखी शर्त 

अधिकारी ने बताया कि पमेड थाना अंतर्गत इरापल्ली गांव के जंगलों में सुबह करीब 10:30 बजे उस समय मुठभेड़ शुरू हुई, जब सुरक्षाबल नक्सल रोधी अभियान चला रहे थे। यह जगह रायपुर से करीब 400 किलोमीटर दूर है।

उन्होंने कहा, ‘सीआरपीएफ की विशिष्ट इकाई 204वीं कमांडो बटालियन फॉर रेसोल्यूट एक्शन (कोबरा) के चार जवान मुठभेड़ में घायल हो गए। इनमें से दो की मौत हो गई।’ सीआरपीएफ के दो घायल कर्मियों में एक उप-कमांडेंट भी शामिल हैं।

Loading...
loading...

Related Post

बुलंदशहर हिंसा: सामने आया वीडियो जिसमे दिखा इंस्पेक्टर का हत्यारा

Posted by - December 7, 2018 0
बुलंदशहर। 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र के चिन्गरावठी गांव में गोकशी के शक में भड़की हिंसा में…
24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड 1106 मामले

हिंसा पर न हो राजनीति, आप कार्यकर्ता दोषी तो दुगनी सजा मिले : केजरीवाल

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा पर किसी तरह की राजनीति नहीं…