Honor 9X भारत में लॉन्च

सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी वाला स्मार्टफोन Honor 9X भारत में लॉन्च

715 0

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी honor ने भारत में अपनी X-सीरीज में नया स्मार्टफोन Honor 9X लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है। यह एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है।

जानें Honor 9X  फोन की कीमत और वेरियंट

Honor 9X को दो स्टोरेज वेरियंट 4GB रैम + 128GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB में उतारा गया है। कीमत की बात करें तो इसके 4GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये रखी है, जबकि इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 19 जनवरी से होगी।बता दें कि यह यह सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन है।

ICICI और Kotak Mahindra बैंक के कार्ड हैं उन्हें 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट

जिन ग्राहकों के पास ICICI और Kotak Mahindra बैंक के कार्ड हैं उन्हें 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के पहले दिन फोन के 4GB वेरियंट पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जायेगा। भारत में honor की X-सीरीज सबसे पॉप्युलर सीरीज है। स्मार्टफोन दो कलर विकल्प- सफायर ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में मिलेगा।

स्टडी में खुलासा, जानें गर्लफ्रेंड कब और कैसे होती है सबसे ज्यादा खुश?

इस स्मार्टफोन की खासियत 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। यह सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन है। भारत में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। बता दें कि X-सीरीज भारत में ऑनर की सबसे पॉप्युलर सीरीज है।

स्पेसिफिकेशंस

इस फोन में 6.59 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिजाइन काफी अच्छा नजर आ रहा है, कंपनी ने इसके डिजाइन पर काफी काम किया है। इसमें ड्यूल 3D कर्व्ड बैक पैनल देखने को मिलता है। इसके अलावा फ़ोन के नीचे 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर HiSilicon Kirin 710F प्रोसेसर दिया हैं। पावर के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल सेंसर मिलता है। इसके आलावा सेल्फी लवर्स के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है।

Related Post

CM Dhami

इंजीनियर राज्य की प्रगति का मुख्य स्तंभ : मुख्यमंत्री धामी

Posted by - March 14, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री आवास मुख्य सेवक सदन पर गुरुवार को उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ की ओर से आभार एवं अभिनंदन समारोह…
cm pushkar dhami

प्रधानमंत्री ने देश को एक सूत्र में बांधने का कार्य किया : सीएम पुष्कर धामी

Posted by - January 2, 2022 0
  हरिद्वार।  पुष्कर सिंह धामी, मुख्यमंत्री (cm pushkar dhami) ने रविवार को विधान सभा क्षेत्र झबरेडा मण्डी परिसर में कृषि…