Honor 9X भारत में लॉन्च

सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी वाला स्मार्टफोन Honor 9X भारत में लॉन्च

184 0

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी honor ने भारत में अपनी X-सीरीज में नया स्मार्टफोन Honor 9X लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है। यह एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है।

जानें Honor 9X  फोन की कीमत और वेरियंट

Honor 9X को दो स्टोरेज वेरियंट 4GB रैम + 128GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB में उतारा गया है। कीमत की बात करें तो इसके 4GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये रखी है, जबकि इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 19 जनवरी से होगी।बता दें कि यह यह सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन है।

ICICI और Kotak Mahindra बैंक के कार्ड हैं उन्हें 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट

जिन ग्राहकों के पास ICICI और Kotak Mahindra बैंक के कार्ड हैं उन्हें 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के पहले दिन फोन के 4GB वेरियंट पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जायेगा। भारत में honor की X-सीरीज सबसे पॉप्युलर सीरीज है। स्मार्टफोन दो कलर विकल्प- सफायर ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में मिलेगा।

स्टडी में खुलासा, जानें गर्लफ्रेंड कब और कैसे होती है सबसे ज्यादा खुश?

इस स्मार्टफोन की खासियत 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। यह सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन है। भारत में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। बता दें कि X-सीरीज भारत में ऑनर की सबसे पॉप्युलर सीरीज है।

स्पेसिफिकेशंस

इस फोन में 6.59 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिजाइन काफी अच्छा नजर आ रहा है, कंपनी ने इसके डिजाइन पर काफी काम किया है। इसमें ड्यूल 3D कर्व्ड बैक पैनल देखने को मिलता है। इसके अलावा फ़ोन के नीचे 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर HiSilicon Kirin 710F प्रोसेसर दिया हैं। पावर के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल सेंसर मिलता है। इसके आलावा सेल्फी लवर्स के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है।

Loading...
loading...

Related Post

राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन बीजेपी का कांग्रेस पर हमला

Posted by - January 12, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे और अंतिम दिन अपने समापन भाषण में न सिर्फ…
अपूर्वा गिरफ्तार

पूर्व सीएम के बेटे रोहित शेखर के हत्या केस में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व सीएम दिवंगत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम…
अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव

अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव : कुरुक्षेत्र में 18 हजार बच्चों ने किया गीता सामूहिक पाठ

Posted by - December 8, 2019 0
कुरुक्षेत्र। रविवार को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से मार्गशीर्ष की शुक्ल एकादशी को पूरे विश्व में गीता वाणी गूंजायमान हुई। थीम पार्क…