मायावती

देवबंद की महारैली में बरसी बसपा सुप्रीमों, बोली- आज इस भीड़ के बारे में सुन कर पगला जाएंगे पीएम

479 0

देवबंद। बसपा अध्यक्ष, सपा अध्यक्ष और रालोद के मुखिया चौधरी अजित सिंह की पहली साझा रैली हुई सहारनपुर के देवबंद में  बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर बरसे हैं। मायावती ने अपने संबोधन को शुरु करते हुए कहा कि पीएम मोदी आज की भीड़ के बारे में सुन कर पगला जाएंगे। वो गठबंधन को शराब के साथ-साथ ना जाने क्या-क्या बोलने लग गए हैं।

ये भी पढ़ें :-बंगाल रैली: यह ‘दीदी’ के विनाश का जीता-जागता सबूत- पीएम मोदी 

आपको बता दें बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि आज देश में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है। कांग्रेस ने बोफोर्स और बीजेपी ने राफेल घोटाला किया। विपक्षी पार्टियों पर एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया गया. बीजेपी ने 15 लाख का वादा किया और अब कांग्रेस भी यही कर रही है।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदलने में पीएम ने गंवा दिए पांच साल – राज ठाकरे 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सरकार इस बार सत्ता से जरूर बाहर चली जाएगी, इस चुनाव में नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम में नहीं आ पाएगी और चौकीदारी की नाटकबाजी भी इन्हें नहीं बचा पाएगी। बेशक इनके सभी छोटे-बड़े चौकीदार मिलकर चाहे जितनी ताकत लगा लें साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस की 72 हजार देने वाली योजना भी गरीबों पर निशाना है। पिछली सरकार ने गरीब का मजाक बनाया।

Loading...
loading...

Related Post

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

मालेगांव केस में आरोपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति में

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में…
मिस यूनिवर्स 2019

Miss Universe 2019: हॉट महिलाओं की लिस्ट में से एक हैं भारत की ये वर्तिका सिंह

Posted by - December 12, 2019 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के अटलांटा में हुई मिस यूनिवर्स 2019 की प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने यह…