मायावती

देवबंद की महारैली में बरसी बसपा सुप्रीमों, बोली- आज इस भीड़ के बारे में सुन कर पगला जाएंगे पीएम

917 0

देवबंद। बसपा अध्यक्ष, सपा अध्यक्ष और रालोद के मुखिया चौधरी अजित सिंह की पहली साझा रैली हुई सहारनपुर के देवबंद में  बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर बरसे हैं। मायावती ने अपने संबोधन को शुरु करते हुए कहा कि पीएम मोदी आज की भीड़ के बारे में सुन कर पगला जाएंगे। वो गठबंधन को शराब के साथ-साथ ना जाने क्या-क्या बोलने लग गए हैं।

ये भी पढ़ें :-बंगाल रैली: यह ‘दीदी’ के विनाश का जीता-जागता सबूत- पीएम मोदी 

आपको बता दें बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि आज देश में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है। कांग्रेस ने बोफोर्स और बीजेपी ने राफेल घोटाला किया। विपक्षी पार्टियों पर एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया गया. बीजेपी ने 15 लाख का वादा किया और अब कांग्रेस भी यही कर रही है।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदलने में पीएम ने गंवा दिए पांच साल – राज ठाकरे 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सरकार इस बार सत्ता से जरूर बाहर चली जाएगी, इस चुनाव में नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम में नहीं आ पाएगी और चौकीदारी की नाटकबाजी भी इन्हें नहीं बचा पाएगी। बेशक इनके सभी छोटे-बड़े चौकीदार मिलकर चाहे जितनी ताकत लगा लें साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस की 72 हजार देने वाली योजना भी गरीबों पर निशाना है। पिछली सरकार ने गरीब का मजाक बनाया।

Related Post

UAE ने निजी आजादी के मद्देनजर इस्लामी कानूनों में किए एतेहासिक बदलाव

Posted by - November 9, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.   संयुक्त अरब अमीरात (UAE) ने शनिवार को देश के इस्लामिक निजी कानूनों को लेकर बड़े बदलावों की घोषणा…
झारखंड चुनाव 2019

झारखंड चुनाव 2019 : भाजपा के बागी सरयू राय पर छलका नीतीश प्रेम, मांगेंगे वोट

Posted by - November 19, 2019 0
रांची। झारखंड में बीजेपी की टिकट से बेदखल पूर्वमंत्री सरयू राय को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ मिलता…
महा विकास अघाड़ी विधायक दल का नेता उद्धव ठाकरे

महा विकास अघाड़ी विधायक दल का नेता उद्धव ठाकरे को चुना गया

Posted by - November 26, 2019 0
मुंबई। शिवसेना नेता-एकनाथ शिंदे ने शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस के गठबंधन को ‘महाविकास अगाड़ी ‘का नाम दिया। एनसीपी नेता नवाब मलिक और कांग्रेस…