जोंटी रोड्स

जोंटी रोड्स ने गंगा में लगाई डुबकी, इस कैप्शन के साथ शेयर की फोटो

453 0

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने अपने टि्वटर हैंडल पर गंगा में डुबकी लगाते हुए तस्वीर पोस्ट की है। पोस्ट की गई तस्वीर के साथ जोंटी रोड्स ने लिखा है कि गंगा के ठंडे पानी में डुबकी लगाना भौतिक और आध्यात्मिक दोनों रूप से बेहद लाभदायक है।

जीसैट-1 की लॉन्चिंग टली, इसरो बोला- जल्द बताएंगे नई तारीख

जोंटी रोड्स ने अपनी इस तस्वीर के साथ मोक्ष, ऋषिकेश और इंटरनेशनल योगा फेस्टिवल को टैग किया

दक्षिण अफ्रीकी मूल के क्रिकेट खिलाड़ी की यह तस्वीर उत्तराखंड के ऋषिकेश की है। जहां वे गंगा के ठंडे पानी में कंधे तक डूबे हुए खड़े नजर आ रहे हैं। हाथ जोड़े खड़े इस तस्वीर में जोंटी रोड्स आध्यात्मिक भाव में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। जोंटी रोड्स ने यह तस्वीर बुधवार को पोस्ट की है। रोड्स ने अपनी इस तस्वीर के साथ मोक्ष, ऋषिकेश और इंटरनेशनल योगा फेस्टिवल को टैग किया है।

जोंटी रोड्स की इस तस्वीर को ट्विटर पर खूब किया जा रहा है पसंद 

जोंटी रोड्स की इस तस्वीर को ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी इस तस्वीर को पोस्ट करने के घंटे भर के भीतर ही इस तस्वीर पर 400 से ज्यादा कमेंट 18000 लाइक्स 4000 लोग रीट्वीट कर चुके हैं। जोंटी रोड्स दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। इसके साथ ही रोड्स अपनी बेहतरीन फील्डिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

संन्यास लेने के बाद से ही जोंटी रोड्स अक्सर भारत आते जाते रहे हैं। फिलहाल वे उत्तराखंड में चल रहे अंतरराष्ट्रीय योग फेस्टिवल में हिस्सा लेने आए हैं। इसी फेस्टिवल के दौरान ही रोड्स ऋषिकेश पहुंचे और गंगा नदी के ठंडे पानी में डुबकी लगाई।

Related Post

स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

कांग्रेस अध्यक्ष पहुंचे अमृतसर, स्वर्ण मंदिर में टेका माथा पर नहीं कर पाए दर्शन

Posted by - April 13, 2019 0
अमृतस। चुनावी मौसम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सभी लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में वह…