तेजस ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूम रहे थे जदयू विधायक, यात्रियों ने टोका तो कहा- मैं विधायक हूं

372 0

अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल एकबार फिर से चर्चा में हैं, इसबार तो गोली मारने की धमकी दे डाली। गोपाल तेजस ट्रेन के जरिए पटना से दिल्ला जा रहे थे, वह अंडरवियर में ही ट्रेन में घूम रहे थे तो कुछ लोगों ने पैंट पहनने की बात कहते हुए एतराज जताया। इससे गोपाल मंडल आग बबूला हो गए, कहा- तुम जानते नहीं कि मैं विधायक हूं, इसके बाद यात्रियों को मां-बहन की गालियां देने लगे। सहयात्री प्रहलाद पासवान ने जीआरपी को फोन लगाया तो जीआरपी अधिकारियों ने गोपाल मंडल को फोन लगाया पर बात नहीं हो सकी। विधायक के मित्र कुणाल सिंह ने कहा- मंडल जी डायबिटीज के मरीज हैं, विधायक जी पूरे कपड़ों के साथ वॉशरूम नहीं जा पाते, वह लुंगी में ही जाते हैं।

उनकी इस हरकत पर सहयात्री ने आपत्ति जताई तो मंडल गाली-गलौच करने लगे। उन्होंने यात्री को गोली तक मारने की धमकी दे डाली।विधायक पर आरोप है कि उन्होंने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। जानकारी के अनुसार, गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। आरोप है कि ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने पर जब यात्री ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और गोली मारने की धमकी दी। गोपाल मंडल की ट्रेन में गंजी अंडरवियर पहने हुए तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

हर्षवर्धन श्रृंगला ने की वेंडी शेरमेन से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

गोपाल मंडल की बातों को अगर मान भी लिया जाए, तो पेट खराब होने पर कोई अपने कपड़े उतारकर ट्रेन के कंपार्टमेंट में अर्द्धनग्न हालत में घूमना कैसे सही हो सकता है। साथ ही जिसका पेट खराब हो, वह कम से कम इस हालत में तो नहीं होगा कि किसी यात्री से गाली गलौज और मारपीट कर सके। लेकिन गोपाल मंडल के लिए यह नई बात नहीं है। कोरोना काल के दौरान कुछ माह पहले उन्होंने क्वारेंटीन वाले इलाके में जबरन बेरिकेडिंग तोड़ दी थी। बाद में उन्होंने लैट्रीन लगे होने का बहाना बनाया था।

Related Post

राजनाथ सिंह

भारतीय और चीनी सेना के सूझबूझ से वास्तविक नियंत्रण रेखा पर शांति कायम : राजनाथ

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह अरुणाचल प्रदेश दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पहुंचे। जहां पर उन्होंने बुमला इलाके…
data center

गांवों और छोटे क्षेत्रों में भी जल्द लगेंगे डेटा सेंटर्स

Posted by - October 21, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की प्रदेश को वन ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट-2023 (GIS-23)…
राफेल केस की सीबीआई जांच

प्रशांत भूषण बोले- यदि मोदी सरकार पाक-साफ तो राफेल केस की सीबीआई जांच कराए

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। राफेल केस की सुप्रीम कोर्ट पुनर्विचार याचिका खारिज हो गई है। इस फैसले के बाद शुक्रवार याचिकाकर्ता वकील…