तेजस ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूम रहे थे जदयू विधायक, यात्रियों ने टोका तो कहा- मैं विधायक हूं

90 0

अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल एकबार फिर से चर्चा में हैं, इसबार तो गोली मारने की धमकी दे डाली। गोपाल तेजस ट्रेन के जरिए पटना से दिल्ला जा रहे थे, वह अंडरवियर में ही ट्रेन में घूम रहे थे तो कुछ लोगों ने पैंट पहनने की बात कहते हुए एतराज जताया। इससे गोपाल मंडल आग बबूला हो गए, कहा- तुम जानते नहीं कि मैं विधायक हूं, इसके बाद यात्रियों को मां-बहन की गालियां देने लगे। सहयात्री प्रहलाद पासवान ने जीआरपी को फोन लगाया तो जीआरपी अधिकारियों ने गोपाल मंडल को फोन लगाया पर बात नहीं हो सकी। विधायक के मित्र कुणाल सिंह ने कहा- मंडल जी डायबिटीज के मरीज हैं, विधायक जी पूरे कपड़ों के साथ वॉशरूम नहीं जा पाते, वह लुंगी में ही जाते हैं।

उनकी इस हरकत पर सहयात्री ने आपत्ति जताई तो मंडल गाली-गलौच करने लगे। उन्होंने यात्री को गोली तक मारने की धमकी दे डाली।विधायक पर आरोप है कि उन्होंने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। जानकारी के अनुसार, गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। आरोप है कि ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने पर जब यात्री ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और गोली मारने की धमकी दी। गोपाल मंडल की ट्रेन में गंजी अंडरवियर पहने हुए तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

हर्षवर्धन श्रृंगला ने की वेंडी शेरमेन से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

गोपाल मंडल की बातों को अगर मान भी लिया जाए, तो पेट खराब होने पर कोई अपने कपड़े उतारकर ट्रेन के कंपार्टमेंट में अर्द्धनग्न हालत में घूमना कैसे सही हो सकता है। साथ ही जिसका पेट खराब हो, वह कम से कम इस हालत में तो नहीं होगा कि किसी यात्री से गाली गलौज और मारपीट कर सके। लेकिन गोपाल मंडल के लिए यह नई बात नहीं है। कोरोना काल के दौरान कुछ माह पहले उन्होंने क्वारेंटीन वाले इलाके में जबरन बेरिकेडिंग तोड़ दी थी। बाद में उन्होंने लैट्रीन लगे होने का बहाना बनाया था।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

पाकिस्तान: तीन साल से लटके हिंदू मैरिज एक्ट की फाइल हुई गायब

Posted by - November 9, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.    पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दू वर्ग के लोगों पर अत्याचार हमेशा सुनने में आते है. अब सुनने में आया…

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान की तुलना कंस मामा और शकुनि मामा से की

Posted by - November 21, 2018 0
इंदौर/मंदसौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में कांग्रेस और भाजपा ने कमर कस ली है,आरोपों और प्रत्यारोपों का दौर भी चल…