मात्र इतने रुपए में बुक करें BAJAJ की ये बाइक

46 0

Bajaj Auto ने फेस्टिव सीजन में अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल Pulsar के दो वैरिएंट Pulsar N250 और Pulsar F250 लॉन्च किए हैं। Pulsar ब्रांड के तहत ये कंपनी की सबसे अधिक इंजन क्षमता वाली बाइक है। Pulsar ब्रांड के तहत 125cc से 250cc तक की बाइक आती हैं।

Pulsar 250 की बुकिंग

नई बजाज पल्सर 250 (Pulsar 250) की ऑनलाइन बुकिंग शुरू होना अभी बाकी है। लेकिन कंपनी के डीलरशिप स्टोर पर इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसके लिए ग्राहकों को 1,000 रुपये जितनी छोटी टोकन रकम से लेकर 5,000 रुपये तक की रकम देनी है।

Pulsar 250 की टेस्ट ड्राइव

अगर आप कंपनी की Pulsar 250 के दोनों वैरिएंट में से किसी की भी टेस्ट ड्राइव लेना चाहते हैं तो इसकी जल्द ही डिलीवरी शुरू होने के बाद ग्राहक उसका भी मजा ले सकेंगे। कंपनी Pulsar 250 के दोनों वैरिएंट की डिलीवरी अगले हफ्ते से शुरू कर सकती है।

Pulsar 250 की डिलीवरी

Bajaj Auto ने आधिकारिक तौर पर नई Pulsar 250 के दोनों वैरिएंट की डिलीवरी 10 नवंबर से शुरू करने की घोषणा की है। इस दिन की एक खास बात और कि Pulsar के सबसे पहले मॉडल की डिलीवरी भी 20 साल पहले इसी दिन शुरू हुई थी।

नई Pulsar 250 की खासियत

Bajaj Auto ने अपनी नई Bajaj Pulsar 250 के दोनों मॉडल को पूरी तरह से री-डिजाइन किया है। स्पोर्ट बाइक सेगमेंट में दमदार मौजूदगी रखने वाली इस बाइक को कंपनी ने नई ट्यूबलर फ्रेम चेसिस पर डेवलप किया है। इसमें फ्रंट पर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन फोर्क है। वहीं रियर पर कंपनी ने नया मोनोशॉक सस्पेंशन यूनिट दिया है।

ऑयल कूल्ड DTS-i इंजन

Bajaj Pulsar 250 में  कंपनी ने DTS-i 4 स्ट्रोक ऑयल कूल्ड इंजन दिया है। ये BS-6 के अनुरूप है। ये 24.5 PS की मैक्सिमम पावर और 21.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में कंपनी ने 5-स्पीड ट्रांसमिशन मोड दिया है और सेमी डिजिटल मीटर दिया है और साथ में टैकोमीटर नीडल को बरकरार रखा है।

Related Post

हुरुन इंडिया की रिपोर्ट: भारत में इस साल प्रतिमाह 3 स्टार्टअप बने यूनीकॉर्न

Posted by - September 3, 2021 0
हुरुन इंडिया ने हालिया दावा किया कि 2021 में भारत ने प्रतिमाह 3 स्टार्टअप को यूनीकॉर्न बनाया। अगस्त तक यूनीकॉर्न…

पेट्रोल के बढ़ते दामों के लिए सीतारमण ने कांग्रेस को बताया जिम्मेदार, कहा- नहीं कम होंगे दाम

Posted by - August 17, 2021 0
कोरोना संकट के बीच पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने आम आदमी की चिंता को बढ़ा दिया, केंद्र सरकार ने भाव…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *