JP-Nadda

बंगाल में बीजेपी का ‘सोनार बांग्ला’ अभियान शुरू

483 0
नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बंगाल में सोनार बांग्ला कैंपेन लॉन्च किया है। इस दौरान नौहाटी में नड्डा(JP Nadda) ने बंकिम चंद्र को श्रद्धांजलि दी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष(JP Nadda) ने कहा कि भाजपा बंगाल के विकास के लिए काम करना चाहती है। बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने के लिए आप सभी के सुझाव चाहिए।

नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि आजादी के इतने वर्षों बाद भी बंगाल में हम मौलिक आवश्यकताओं के लिए जूझ रहे हैं। ये कैसा बंगाल बना दिया गया? विकास की चीजें बंगाल में पहुंच नहीं रही हैं। बंगाल में विकास की चीजों को पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है।

नड्डा (JP Nadda)  ने सोनार बांग्ला कैंपेन लॉन्च किया

बंगाल में नड्डा(JP Nadda) ने कहा कि आज करीब 40 करोड़ लोगों ने जनधन खाता खोला है। बंगाल में 1.92 करोड़ लोगों ने जनधन खाता खोला है। इन खातों में लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री जी ने 500-500 रुपये की सहायता राशि भेजी है। बंगाल में बीजेपी का सोनार बांग्ला कैंपेन लॉन्च करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल को भ्रष्टाचार से मुक्त बनाएंग।  बंगाल में अवैध कोल माइनिंग को रोकेंगे। सिंडिकेट के धंधे को भी पूरी तरह से बंद करेंगे। हम बंगाल के लोकल प्रोडक्ट को ग्लोबल मार्केट में पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

CM योगी 2 मार्च को पश्चिम बंगाल के मालदा में करेंगे रैली

जेपी नड्डा ने नारा(JP Nadda) दिया कि बीजेपी की सरकार आने पर हम ‘भ्रष्टाचार मुक्त, विकास युक्त’ बंगाल बनाएंगे। बंगाल में फिर से बिजनेस को बढ़ावा मिले हमें ऐसा माहौल तैयार करना होगा। जेपी नड्डा(JP Nadda)  ने कहा कि जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तब राज्य से केंद्र को डेंगू को लेकर रिपोर्ट ही नहीं भेजी गई, ममता बनर्जी ने यहां डॉक्टरों को धमकाया हुआ था।

जेपी नड्डा (JP Nadda)  ने कहा कि बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को हम लागू करेंगे। पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ बंगाल के किसानों को नहीं मिल रहा है। प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि ये योजना बंगाल में लागू होगी और पुरानी किश्तें भी यहां के किसानों को मिलेंगी।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा(JP Nadda) ने यहां बीजेपी का सोनार बांग्ला कैंपेन लॉन्च करते हुए कहा कि बंगाल की जनता सोनार बांग्ला बनाने में कैसे योगदान कर सकती है, हम उसे अपने साथ जोड़ना चाहते हैं। इस मिशन में दो करोड़ सुझावों को लिया जाएगा। जेपी नड्डा (JP Nadda)  ने कहा कि हर विधानसभा में 100 सुझाव पेटी रखी जाएंगी, ताकि लोग अपने सुझाव दे सकें।

भारतीय जनता पार्टी के सोनार बांग्ला कैंपेन लॉन्च के दौरान बंगाली एक्ट्रेस पायल सरकार ने भाजपा ज्वाइन की।

Related Post

mayawati

संत रविदास के आदर्शों पर चलकर जनता को महंगाई से राहत: मायावती

Posted by - February 27, 2021 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने संत रविदास जयंती पर उन्हें नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी। इस दौरान…
Wasim Rizvi

मोदी नही बने 2019 में पीएम, तो अयोध्या में जाकर आत्महत्या कर लूंगा -वसीम रिजवी

Posted by - April 30, 2019 0
लखनऊ। लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं । वहीं एक मुस्लिम शख्स ऐसा भी है…
हैंड सैनिटाइजर

बिना लाइसेंस यूपी में 30 जून तक बेंच सकेंगे हैंड सैनिटाइजर, सरकार ने दी छूट

Posted by - April 27, 2020 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने हैंड सैनिटाइजर बेचने के लिए लाइसेंस की अनिवार्यता स्थगित कर दी गई है।…
Yoga Day

प्रधानाध्यापक और शिक्षकों समेत छात्र करेंगे योगाभ्यास, फल और मिष्ठान का होगा वितरण

Posted by - June 14, 2023 0
लखनऊ। 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) के अवसर पर उत्तर प्रदेश के प्राथमिक और उच्च प्राथमिक…