UP BJP

यूपी पंचायत चुनाव को लेकर BJP ने किया 50 हजार से अधिक ग्राम चौपालें

734 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने ग्राम पंचायतों (UP Panchayat Elections) में चौपाल का आयोजन शुरू किया है। इसी के तहत 50 हजार ग्राम पंचायतों में चौपाल का आयोजन किया गया। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक बैठक में अभियान की समीक्षा की।

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की 50 हजार ग्राम पंचायतों (UP Panchayat Elections) में चौपाल का आयोजन किया। इन चौपालों में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने योगी और मोदी सरकार के कामकाज के बारे में बताया। जनता के बीच भाजपा के प्रति भरोसा पैदा करने के लिए चर्चा-परिचर्चा की।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को यहां पंचायत टोली के साथ आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) को लेकर बैठक की। बैठक में पार्टी की तरफ से चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की।

हर गांव में कार्यक्रम कर रही भाजपा

राज्य में प्रस्तावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी सक्रिय है। भाजपा प्रदेश के सभी 3051 जिला पंचायत वार्डों में बैठक कर चुकी है। जिला पंचायत क्षेत्र में पार्टी का कौन कार्यकर्ता मजबूती से चुनाव लड़ सकता है, इसके इनपुट एकत्र किए गए हैं। ग्रामसभा स्तर पर भाजपा की बैठक हुई। इन बैठकों के बाद पार्टी ने ग्राम चौपाल करनी शुरू की है। गत 11 मार्च से शुरू हुए अभियान का समापन आज हो रहा है।

19 से 24 मार्च तक अभियान

सरकार और संगठन की ओर से सामूहिक रूप से 19 से 24 मार्च तक अभियान चलाया जा रहा है। 19 को जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अभियान के तहत ब्लॉक और जिला पंचायत वार्डों में कार्यक्रम होने हैं। इस अभियान के माध्यम से सरकार और संगठन गांव-गांव, युवाओं, महिलाओं और किसानों के बीच जा रहे हैं।

जिला चुनाव संचालन समिति सक्रिय

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections) प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने बताया कि ग्राम चौपाल के माध्यम से 50,000 से अधिक ग्राम पंचायतों में हम लोग पहुंचे हैं। मोदी सरकार और योगी सरकार के कामकाज के बारे में प्रकाशित पत्रक लोगों के बीच पहुंचाए गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने निर्देश दिया है कि जिलों में सभी चुनाव संचालन समिति सक्रिय होकर काम तेज करें।

Related Post

बसपा ने कांग्रेस पर उठाए सवाल, कहा- महिलाओं के लिए 40% सीटों का ऐलान सियासी स्टंट

Posted by - October 20, 2021 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने बुधवार को आगामी विधानसभा चुनावों में महिलाओं के लिए 40 प्रतिशत आरक्षण की कांग्रेस की…

‘हिन्दी से न्याय’ को देशव्यापी अभियान हेतु राष्ट्रीय सहमति बनाने का प्रयत्न

Posted by - July 12, 2021 0
कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी के राजनीतिक-सचिव एवम् वरिष्ठ कांग्रेसी श्री किशोरी लाल शर्मा तथा ‘हिन्दी से न्याय’ (Hindi Se…