PM Modi in Assam

एक चायवाला आपका दर्द नहीं समझेगा तो कौन समझेगा : PM मोदी

824 0
असम । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) चबुआ पहुंच चुके हैं और वह एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा तो कौन समझेगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि एनडीए सरकार चाय बागान श्रमिकों के जीवन की गुणवत्ता को और बेहतर बनाने के प्रयासों में तेजी लाएगी।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) चबुआ पहुंचे और वे एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम (PM Narendra Modi) ने कहा कि एक टूलकिट परिचालित किया गया है जो असम की चाय को बदनाम कर रहा है। कांग्रेस पार्टी इन टूलकिट निर्माताओं का समर्थन करती है और फिर असम में वोट मांगने का दुस्साहस रखती है। क्या हम उन्हें माफ कर सकते हैं?

चाय को बदनाम कर रही कांग्रेस

चबुआ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि मुझे यह देखकर दुख हुआ कि 50-55 वर्षों तक देश पर शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी, उन लोगों का समर्थन करती है जो भारत की चाय की प्रतिष्ठा को बर्बाद करना चाहते हैं। क्या आप ऐसी पार्टी को माफ करेंगे? उन्हें सजा मिलनी चाहिए या नहीं?

झूठी तस्वीरें शेयर कर रही कांग्रेस

चबुआ में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) कांग्रेस पार्टी असम के लोगों से बहुत दूर चली गई है। पीएम ने कहा कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने श्रीलंका से एक तस्वीर साझा की और कहा कि यह असम है। कुछ दिनों पहले उन्होंने ताइवान से एक तस्वीर साझा की और कहा कि यह असम है। यह हमारे खूबसूरत असम के साथ अन्याय और अपमान है।

पीएम  (PM Narendra Modi)  ने कहा कि कांग्रेस ने ऐसी पार्टियों से हाथ मिलाया है जो असम की संस्कृति और विरासत के लिए खतरा है। असम के हर क्षेत्र का विकास भाजपा सरकार के लिए प्राथमिकता है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि राज्य की संस्कृति और विरासत संरक्षित रहे।

Related Post

Ravi Shankar Prasad

राफेल मामले में देश से माफी मांगें राहुल गांधी, रविशंकर प्रसाद बोले-सत्यमेव जयते

Posted by - November 14, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली तीन जजों की पीठ ने गुरुवार को राफेल…

”दुर्गा पूजा महोत्सव में मैने अपमानित महसूस किया मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं – जगदीप

Posted by - October 15, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को हुए इस महोत्सव की बैठक व्यवस्था से धनखड़ खुश नहीं थे। कार्यक्रम का आयोजन…