cm yogi

CM योगी 2 मार्च को पश्चिम बंगाल के मालदा में करेंगे रैली

239 0

लखनऊ। भाजपा (BJP) के फायर ब्रांड नेता व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) दो मार्च को पश्चिम बंगाल में हुंकार भरेंगे। पश्चिम बंगाल के विधानसभा के चुनावी रण में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banergy) और एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) बंगाल के मालदा में रैली करेंगे।

UP विधानसभा में आज पेश होगा धर्मांतरण विरोधी विधेयक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Aditynath) इससे पहले भी देश के कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में सभाएं कर चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) के कई राज्यों में समर्थकों की बड़ी संख्या है। सीएम योगी (CM Yogi Aditynath) गोरक्ष पीठाधीश्वर भी हैं। इस लिहाज से भी उनके समर्थक बड़ी संख्या में देशभर के विभिन्न हिस्सों में मौजूद हैं।

सीएम योगी की सभाओं की मांग देशभर में

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Aditynath) के कई राज्यों में समर्थकों की बड़ी संख्या है। सीएम योगी(CM Yogi Aditynath) गोरक्ष पीठाधीश्वर भी हैं। इस लिहाज से भी उनके समर्थक बड़ी संख्या में देशभर के विभिन्न हिस्सों में मौजूद हैं। नाथ संप्रदाय के देशभर में तमाम केंद्र हैं। वहां से जुड़े लोग सीएम(CM Yogi Aditynath) योगी लगाव रखते हैं।

यही वजह है कि अलग-अलग राज्यों से सीएम योगी की सभाएं कराने की मांग भी आती है। सीएम योगी (CM Yogi Aditynath) एक ऐसे नेता हैं जिनकी सभाओं की डिमांड केंद्रीय नेताओं के समकक्ष रहती है। लिहाजा दो मार्च से सीएम योगी(CM Yogi Aditynath) पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में उतरेंगे। पार्टी सूत्रों की मानें तो सीएम योगी की बड़ी संख्या में सभाएं पश्चिम बंगाल में होने वाली हैं।

भारतीय जनता पार्टी के कई नेता पहले से बंगाल में जुटे

UP भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने के कई कद्दावर नेताओं को पश्चिम बंगाल में पहले से ही पार्टी नेतृत्व ने लगा रखा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, बस्ती के सांसद व राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी बंगाल के चुनाव में भाजपा को मजबूती प्रदान करने में जुटे हैं।

 

Related Post

गोरखपुर: बदमशों ने ओवरटेक कर मैनेजर की कर दी हत्या, रुपयों से भरा बैग लूटकर हुये फरार

Posted by - November 18, 2019 0
उत्तर प्रदेश। इन दिनों अपराध के मामले हमें चारों तरह से सुनाई दे रहे हैं। आज सोमवार को भी ऐसा…