बीजेपी प्रवक्ता ने लगाया राज कुंद्रा पर गैंबलिंग का आरोप

1078 0

राज कुंद्रा की मुसीबते कम होने का नाम नहीं ले रही। अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के आरोप में फंसे राज कुंद्रा कोर्ट के आदेश के बाद 14  दिन की न्यायायिक हिरासत में हैं। इस मामले की छानबीन चल रही है, लेकिन अब इन सबके बीच महाराष्ट्र के बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने राज कुंद्रा पर गेम गैंबलिंग करने का आरोप लगाया है। उन्होने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा किया कि राज कुंद्रा ने गेम गैंबलिंग करके पैसे कमाए।

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम का कहना है कि राज कुंद्रा ने डिस्ट्रीब्यूशन के नाम पर गरीबों के खूब पैसे हड़पे हैं। बीजेपी नेता का ये भी कहना है कि राज कुंद्रा ने इस गेम के प्रचार प्रसार के लिए अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम का भी उपयोग किया है। बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने खा, ‘राजकुंद्रा ने गॉड(GOD)ऑनलाइन गेम के जरिए लोगों के साथ धोखा किया’। उन्होने आगे कहा, ‘हम शिल्पा शेट्टी की प्रतिभा का पूरा-पूरा आदर करते हैं। लेकिन राज कुंद्रा के इस ऑनलाइन गेम का प्रचार करने के लिए शिल्पा शेट्टी के चेहरे का इस्तेमाल किया गया।

महिलाओं की लाइव नीलामी दिखाने वाले यूट्यूब चैनल के खिलाफ शिवसेना सासंद प्रियंका चतुर्वेदी ने की कार्रवाई की मांग

इस मामले में आगे मीडिया से बातचीत में बीजेपी नेता ने कहा, ‘राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्री ही का ही ये ऑनलाइन गेम है। इस कंपनी में राज कुंद्रा डाइरेक्टर हैं। इनका गॉड(गेम ऑफ डॉट्स) नामक एक गेम है। जिसके बारे में लोगों को बताया गया कि यह एक ऑनलाइन गेम है और पूरी तरह से वैध खेल है’। आगे उन्होने कहा, ‘इस कंपनी के लेटर हेड पर शिल्पा शेट्टी की तस्वीर है जिसे प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यह कहा गया कि इस गेम को सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है। लोगों को इस खेल में इनाम राशि देने तक की बात कही गई। 2500 से 3000 करोड़ रुपए तक का घाटा वियान इंडस्ट्री ने किय और पूरे देश के लोगों को ठगा गया है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

दिल्ली रेप केस: नौ साल की मासूम की बॉडी के अवशेष देख डॉक्टर बोले- नहीं बताया जा सकता मौत का कारण

Posted by - August 5, 2021 0
दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की दलित बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला उलझता जा रहा है। डॉक्टरों…

स्वर्गीय म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश पर केस दर्ज,म्यूजिक डायरेक्टर को बंधक बनाने का आरोप

Posted by - December 15, 2018 0
  मुंबई। मायानगरी हर दिन नए अपराध के साथ जहाँ दहल जाता है वहीँ खबर है की मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर…