सलमान खान

दबंग खान फिल्म ‘राधे’ की एक्शन सीन शूट लॉकडाउन खुलने के बाद करेंगे

381 0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान लॉकडाउन खुलने के बाद अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे’ के एक्शन सीन की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान खान छुट्टी बिताने पनवेल गए थे, लेकिन अचानक लॉकडाउन की घोषणा से वहीं फंस गये।

जब लॉकडाउन की घोषणा हुई थी, उस वक्त सलमान अपनी अगले फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है और बताया जा रहा है कि लॉकडाउन खुलते हैं वह एक खास सीन की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके लिए सलमान ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

अनुष्का शर्मा ने ‘दिल धड़कने दो’ के इंट्रो सीन का वीडियो जारी कर किया खुलासा

बताया जा रहा है के फिल्म के कुछ ऐक्शन सीन शूट किए जाने अब भी बाकी हैं और इसीलिए सलमान इस लॉकडाउन के दौरान भी अपनी फिटनेस का भरपूर ख्याल रख रहे हैं। सलमान लगातार अपना वजन चेक करते हैं और जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। सलमान उतना ही खा रहे हैं जिससे उनकी फिटनेस बरकरार रहे। वह फलों और सब्जियों आदि का खाने में ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं।

फिल्म राधे का कुछ कार चेजिंग सीन फिल्माना अभी बाकी है और कहा जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होते ही इसे शूट किया जाएगा। गौरतलब है कि प्रभु देवा निर्देशित फिल्म ‘राधे’ इसी ईद पर रिलीज होनी थी। यदि लॉकडाउन खत्म हो भी जाता है तो अब इस ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज़ की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है।

Related Post

सारा अली

अबू जानी-संदीप खोसला के लिए शो ​स्टॉपर बनीं सारा अली, बोलीं-मैं खुश किस्मत

Posted by - February 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में आयोजित ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के 15वें संस्करण में डिजाइनर अबू…

कोविंड19 के नियमों को पालन कराने हेतु पुलिस ने लोगो से की अपील

Posted by - March 21, 2021 0
उपजिलाधिकारी मलिहाबाद  के नेतृत्व में तहसीलदार शम्भू शरण व सीओ मलिहाबाद योगेंद्र कुमार ने तहसील क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा बाजार…