अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने ‘दिल धड़कने दो’ के इंट्रो सीन का वीडियो जारी कर किया खुलासा

1028 0

मुंबई। जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ के सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लुभावने पेज हैं। इस पेज पर इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स अपने रोचक किस्से साझा करते हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ नामक अपनी नई श्रृंखला शुरू की है, जिसमें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रमुख अभिनेताओं ने फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं।

सोशल मीडिया पर ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ नामक अपनी नई श्रृंखला शुरू की

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फ़िल्म ‘दिल धड़कने दो’ से फराह की भूमिका में अपने इंट्रो सीन के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे यह दृश्य अद्वितीय व स्पेशल है? साथ ही शूटिंग से जुड़ी कुछ रोचक झलक भी साझा की गई है। इससे पहले, फरहान अख्तर और रणवीर सिंह भी क्रमशः ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा और गली बॉय से इसी तरह की कहानियां साझा कर चुके हैं।

टाइगर बेबी फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ऑफ द रिकॉर्ड्स विद अनुष्का शर्मा, दिल धड़कने दो।”

इसी के साथ मैसेज में कहा गया कि सिल्वर स्क्रीन की बड़ी कहानियों के पीछे की छोटी कहानियां

मैसेज में कहा गया कि- हम सिल्वर स्क्रीन के लिए फिल्में बनाते हैं, लेकिन बड़ी कहानियों को बनाने वाली छोटी कहानियां कभी सामने नहीं आती है। हम ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ सीरीज़ की शुरुआत कर रहे है, जहां टाइगर बेबी के कलाकारों और क्रू द्वारा हमें बताया जाएगा कि उन्होंने किस तरह उनके सर्वश्रेष्ठ दृश्यों को अंजाम दिया था, उस सीन के दौरान उनकी मनोवैज्ञानिकता क्या थी और यह विशेष दृश्य हमेशा उनके लिए अविस्मरणीय क्यों रहेगा?

Related Post

नया उपभोक्ता संरक्षण कानून-2019

मुंबई शहर 21 शहरों की पानी की रैकिंग में नम्बर 1, दिल्ली का सबसे खराब : पासवान

Posted by - November 16, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान ने शनिवार को देश के 21 राज्यों…