JaiRam

पैसे और बाहुबल से बीजेपी ने महाराष्ट्र पर किया कब्जा: जयराम

34 0

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद व नए मुख्यमंत्री बनाये गए एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और बीजेपी के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा, कि पार्टी “अनैतिक रूप से” है। भाजपा ने “पैसे और बाहुबल के नग्न प्रदर्शन” से अलोकतांत्रिक और अनैतिक रूप से एक और राज्य अपने कब्जे में कर लिया है।

जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने आरोप लगाया कि राज्यपालों और अध्यक्षों के कार्यालयों और प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो जैसी एजेंसियों का खुले तौर पर दुरुपयोग किया जा रहा है। 2014 से भाजपा का मुख्य ध्यान जनता की सेवा करने के बजाय राज्यों में चुनी हुई सरकारों को गिराने पर रहा है। विधायकों को खरीदना इतना आम हो गया है कि वित्त मंत्री ने आज जब खरीद-फरोख्त पर जीएसटी लगाने का सुझाव दिया तो उन्होंने सच उगल दिया।

नुपुर शर्मा के बयान से देश का माहौल हुआ खराब, टीवी पर जाकर मांगे माफी

उन्होंने आरोप लगाया कि उसी वर्ष, अरुणाचल प्रदेश में, 44 कांग्रेस विधायकों में से 43 को मुख्यमंत्री पेमा खांडू के नेतृत्व में फ्रंट-पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल में शामिल किया गया था। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने उत्तराखंड और अरुणाचल प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि साल 2016 में भी बीजेपी ने इसी तरह उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार गिराई थी। पांच साल के लिए चुनी गई सरकार इंजीनियरिंग दलबदल से चार साल में अल्पमत में आ गई।

नाबालिग किशोरी का बड़ी बहन ने पकड़ा रखा हाथ, 4 प्रेमियों से करवाया गैंगरेप

Related Post

'निरहुआ' के रोड शो

बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ के रोड शो के दौरान लगे ‘अखिलेश जिन्दा बाद के नारे’

Posted by - April 8, 2019 0
आजमगढ़। भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए हैं और आजमगढ़ से लोकसभा…

पेगासस: कुछ छिपाने को नहीं तो इजरायल पीएम को खत लिखें मोदी- सुब्रमण्यम स्वामी

Posted by - July 21, 2021 0
भारत में पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए विपक्षी नेताओं, पत्रकारों और मोदी सरकार के मंत्रीयों की फोन टैपिंग का खुलासा करने…

मुख्यमंत्री ने बजट 2021 – 22 के परिप्रेक्ष्य में सम्बंधित विभागों के दिए निर्देश 

Posted by - February 2, 2021 0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने वर्ष 2021-22 के केन्द्रीय बजट के परिप्रेक्ष्य में सभी सम्बन्धित विभागों को…