JaiRam

पैसे और बाहुबल से बीजेपी ने महाराष्ट्र पर किया कब्जा: जयराम

193 0

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद व नए मुख्यमंत्री बनाये गए एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और बीजेपी के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा, कि पार्टी “अनैतिक रूप से” है। भाजपा ने “पैसे और बाहुबल के नग्न प्रदर्शन” से अलोकतांत्रिक और अनैतिक रूप से एक और राज्य अपने कब्जे में कर लिया है।

जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने आरोप लगाया कि राज्यपालों और अध्यक्षों के कार्यालयों और प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो जैसी एजेंसियों का खुले तौर पर दुरुपयोग किया जा रहा है। 2014 से भाजपा का मुख्य ध्यान जनता की सेवा करने के बजाय राज्यों में चुनी हुई सरकारों को गिराने पर रहा है। विधायकों को खरीदना इतना आम हो गया है कि वित्त मंत्री ने आज जब खरीद-फरोख्त पर जीएसटी लगाने का सुझाव दिया तो उन्होंने सच उगल दिया।

नुपुर शर्मा के बयान से देश का माहौल हुआ खराब, टीवी पर जाकर मांगे माफी

उन्होंने आरोप लगाया कि उसी वर्ष, अरुणाचल प्रदेश में, 44 कांग्रेस विधायकों में से 43 को मुख्यमंत्री पेमा खांडू के नेतृत्व में फ्रंट-पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल में शामिल किया गया था। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने उत्तराखंड और अरुणाचल प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि साल 2016 में भी बीजेपी ने इसी तरह उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार गिराई थी। पांच साल के लिए चुनी गई सरकार इंजीनियरिंग दलबदल से चार साल में अल्पमत में आ गई।

नाबालिग किशोरी का बड़ी बहन ने पकड़ा रखा हाथ, 4 प्रेमियों से करवाया गैंगरेप

Related Post

CM YOGI

योगी आदित्यनाथ ने कहा – रेमडेसिवीर जैसी किसी भी जीवनरक्षक दवा का प्रदेश में अभाव नहीं

Posted by - April 27, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Yogi Adityanath) ने कहा है कि रेमडेसिवीर जैसी किसी भी जीवनरक्षक दवा का प्रदेश में अभाव…

हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरु, जानें किस सीट से कौन-से दिग्गज हारे

Posted by - October 24, 2019 0
नई दिल्ली। 21 अक्तूबर को हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने शुरु हो गए हैं। इसी बीच हरियाणा…

CAPF परीक्षा में बंगाल हिंसा पर सवाल, ममता बोलीं- UPSC जैसी संस्थाओं को बर्बाद कर रही भाजपा

Posted by - August 13, 2021 0
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की परीक्षा को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला…