यूपी विधानसभा चुनाव 2022

बीजेपी सरकार दिखा रही है हसीन सपने, आर्थिक सर्वे इसका प्रमाण : मायावती

252 0

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण को सरकारी लेखा-जोखा बताया है। उन्होंने कहा कि इसमें जनहित को लेकर जो बातें कही गई हैं। वह हवा-हवाई हैं। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में लोगों की आय लगातार तंग होती जा रही है। फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसी का प्रमाण है।

मायावती ने इस संबंध में कुल तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जैसा कि यह विदित है कि राष्ट्रपति का अभिभाषण सरकारी लेखा-जोखा होता है और आज संयुक्त संसद के समक्ष इनके अभिभाषण में देश व जनहित को लेकर जो भी बातें कही गयी हैं। वे हवा-हवाई ज्यादा हैं। इसमें जमीनी हकीकत में बहुत कम है। यह किसी से छिपा नहीं है।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इसके साथ ही, आज केन्द्र सरकार द्वारा पेश की गई आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट, देश की जनता को काफी कुछ निराश करने वाली है।

आखिरी ट्वीट में मायावती ने लिखा कि केन्द्र की गलत नीतियों व कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी आदि से लोगों की प्रति व्यक्ति/परिवार आय लगातार तंग होती जा रही है, फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। आज संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका ताज़ा प्रमाण है।

Loading...
loading...

Related Post

105 साल की परदादी का रिकॉर्ड

केरल : 105 साल की परदादी ने बनाया नया रिकॉर्ड, चौथी कक्षा की पास परीक्षा

Posted by - February 5, 2020 0
तिरूवनंतपुरम। केरल की 105 वर्षीय परदादी चौथी कक्षा के समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण कर देश की सबसे अधिक उम्र वाली विद्यार्थी…

हिटमैन ने टेस्ट करियर का ठोका पहला दोहरा शतक, बनाएं कई रिकॉर्ड्स

Posted by - October 20, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। भारत-दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रांची में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट में दाएं हाथ के ओपनिंग बैट्समैन रोहित…
श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी का खुलासा- ऐसा भी वक्त आया, जब वह पूरी तरह से गई थीं बिखर

Posted by - January 1, 2020 0
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी को अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने इन…