यूपी विधानसभा चुनाव 2022

बीजेपी सरकार दिखा रही है हसीन सपने, आर्थिक सर्वे इसका प्रमाण : मायावती

617 0

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण को सरकारी लेखा-जोखा बताया है। उन्होंने कहा कि इसमें जनहित को लेकर जो बातें कही गई हैं। वह हवा-हवाई हैं। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में लोगों की आय लगातार तंग होती जा रही है। फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसी का प्रमाण है।

मायावती ने इस संबंध में कुल तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जैसा कि यह विदित है कि राष्ट्रपति का अभिभाषण सरकारी लेखा-जोखा होता है और आज संयुक्त संसद के समक्ष इनके अभिभाषण में देश व जनहित को लेकर जो भी बातें कही गयी हैं। वे हवा-हवाई ज्यादा हैं। इसमें जमीनी हकीकत में बहुत कम है। यह किसी से छिपा नहीं है।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इसके साथ ही, आज केन्द्र सरकार द्वारा पेश की गई आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट, देश की जनता को काफी कुछ निराश करने वाली है।

आखिरी ट्वीट में मायावती ने लिखा कि केन्द्र की गलत नीतियों व कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी आदि से लोगों की प्रति व्यक्ति/परिवार आय लगातार तंग होती जा रही है, फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। आज संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका ताज़ा प्रमाण है।

Related Post

कांग्रेस

सीएम-माया को लेकर EC के फैसले बोली कांग्रेस, क्या मोदी जी के खिलाफ आयोग करेगा कार्रवाई?

Posted by - April 15, 2019 0
नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव से पहले लगातार नेताओं के विवादित बयान सामने आते जा रहे हैं। इसी बीच सीएम…
Daddan Mishra

लखनऊ: पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा लड़ेंगे जिला पंचायत का चुनाव

Posted by - April 3, 2021 0
लखनऊ। प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर भाजपा ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी…
Yogi Cabinet

योगी कैबिनेट में 16 प्रस्तावों पर लगी मुहर, धान का MSP प्रति क्विंटल 143 रुपये बढ़ाया

Posted by - September 12, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting)  हुई। इस बैठक…
CM Dhami

सीएम धामी ने 15 ग्राम पचायतों को ‘स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण-2023’ से किया सम्मानित

Posted by - September 18, 2023 0
देहरादून।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में स्वच्छता सेवा पखवाड़ा-2023…