यूपी विधानसभा चुनाव 2022

बीजेपी सरकार दिखा रही है हसीन सपने, आर्थिक सर्वे इसका प्रमाण : मायावती

347 0

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण को सरकारी लेखा-जोखा बताया है। उन्होंने कहा कि इसमें जनहित को लेकर जो बातें कही गई हैं। वह हवा-हवाई हैं। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में लोगों की आय लगातार तंग होती जा रही है। फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसी का प्रमाण है।

मायावती ने इस संबंध में कुल तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जैसा कि यह विदित है कि राष्ट्रपति का अभिभाषण सरकारी लेखा-जोखा होता है और आज संयुक्त संसद के समक्ष इनके अभिभाषण में देश व जनहित को लेकर जो भी बातें कही गयी हैं। वे हवा-हवाई ज्यादा हैं। इसमें जमीनी हकीकत में बहुत कम है। यह किसी से छिपा नहीं है।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इसके साथ ही, आज केन्द्र सरकार द्वारा पेश की गई आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट, देश की जनता को काफी कुछ निराश करने वाली है।

आखिरी ट्वीट में मायावती ने लिखा कि केन्द्र की गलत नीतियों व कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी आदि से लोगों की प्रति व्यक्ति/परिवार आय लगातार तंग होती जा रही है, फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। आज संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका ताज़ा प्रमाण है।

Related Post

Sonu Sood

जानिए एक दिन में जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद के पास मदद के लिए आते है इतने लोग

Posted by - August 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लाखों…
दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा : स्वरा भास्कर बोलीं- ‘दिल्ली पुलिस के लिए तालियां, अभी तुमने एक को खोया है’

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में तीसरे दिन भी CAA और NRC के विरोध को लेकर पत्थरबाजी…

सीएम योगी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बांटे स्मार्ट फोन, जल्द बढ़ेगा और मानदेय

Posted by - September 28, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास में बड़ी भूमिका अदा करने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा…