Site icon News Ganj

बीजेपी सरकार दिखा रही है हसीन सपने, आर्थिक सर्वे इसका प्रमाण : मायावती

यूपी विधानसभा चुनाव 2022

यूपी विधानसभा चुनाव 2022

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण को सरकारी लेखा-जोखा बताया है। उन्होंने कहा कि इसमें जनहित को लेकर जो बातें कही गई हैं। वह हवा-हवाई हैं। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में लोगों की आय लगातार तंग होती जा रही है। फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसी का प्रमाण है।

मायावती ने इस संबंध में कुल तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जैसा कि यह विदित है कि राष्ट्रपति का अभिभाषण सरकारी लेखा-जोखा होता है और आज संयुक्त संसद के समक्ष इनके अभिभाषण में देश व जनहित को लेकर जो भी बातें कही गयी हैं। वे हवा-हवाई ज्यादा हैं। इसमें जमीनी हकीकत में बहुत कम है। यह किसी से छिपा नहीं है।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इसके साथ ही, आज केन्द्र सरकार द्वारा पेश की गई आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट, देश की जनता को काफी कुछ निराश करने वाली है।

आखिरी ट्वीट में मायावती ने लिखा कि केन्द्र की गलत नीतियों व कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी आदि से लोगों की प्रति व्यक्ति/परिवार आय लगातार तंग होती जा रही है, फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। आज संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका ताज़ा प्रमाण है।

Exit mobile version