BJP spokesperson

सत्ता में रहते हैं तो पत्रकारों को जिंदा जलवा देते हैं अखिलेश: भाजपा

535 0
लखनऊ। मुरादाबाद में सपा की प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पत्रकारों से मारपीट मामले में मामला अब सपा भाजपा के बीच को हो गया है। दोनों तरफ से बयानबाजी लगातार की जा रही है। यूपी भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आलोक अवस्थी ने कहा कि अखिलेश (Akhilesh Yadav) सत्ता में रहते हैं तो पत्रकारों को जिंदा जलवा देते हैं। उनकी करनी सामने आ रही है।

 पत्रकारों के साथ सपाइयों की हुई मारपीट में अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) के खिलाफ एफआईआर लिखे जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी। यूपी भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आलोक अवस्थी ने कहा कि अखिलेश यादव की करनी सामने आ रही है। सीएम योगी ने टोपी की परिभाषा जो सुनाई थी उसका ठीक से परिचय अखिलेश यादव ने पत्रकारों को दिया है।

पत्रकारों के साथ मारपीट की घटना निंदनीय
यूपी भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आलोक अवस्थी ने कहा कि यह घटना बहुत ही अशोभनीय और निंदनीय है। अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav)  किस समाजवाद को लेकर चल रहे हैं। क्या यह वही समाजवाद है जिसे लोहिया ने स्थापित किया था। क्या लोहिया जी की आत्मा इस समय रोती नहीं होगी। उस समय समाजवाद की परिभाषा क्या थी और आज अखिलेश यादव के जमाने में समाजवादी की परिभाषा क्या हो गई है। यही अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) थे जब इनकी सरकार थी तब 2015 में शाहजहांपुर में एक पत्रकार ने समाजवादी पार्टी के नेता के खिलाफ खबर लिखी तो उसे रातों-रात जिंदा जला दिया गया था। कोर्ट ने संज्ञान लेकर उस घटना की सीबीआई जांच के निर्देश दिए थे।
 सत्ता से बाहर होते हैं तो पत्रकारों पर करवाते हैं हमला
उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी के लोग सत्ता में रहते हैं तो पत्रकारों को जिंदा जला देते हैं, जब सत्ता से बाहर होते हैं तो पत्रकारों को पिटवा देते हैं। जब पत्रकार इनसे सवाल पूछते हैं तो उन्हें बिका हुआ बताते हैं, क्या यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर आक्रमण नहीं है, क्या लोकतंत्र में पत्रकारों को सवाल पूछने का अधिकार नहीं है। अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) को संयम का परिचय देना चाहिए। जैसा वह करेंगे वैसा भरेंगे, जिस तरह से पत्रकारों के खिलाफ उन्होंने किया है पुलिस अपना काम करेगी।

Related Post

अखिलेश यादव- किसानों-मजदूरों और छात्रों के साथ छल करने वाली भाजपा के दिन पूरे, सत्ता से विदाई तय।

Posted by - June 20, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- यूपी से…
communicable disease

उप्र में संचारी रोगों के साथ दिमागी बुखार और H3N2 वायरस के लिए भी चलेगा अभियान

Posted by - March 18, 2023 0
लखनऊ। सीएम योगी (CM Yogi) के निर्देश पर अप्रैल से पूरे प्रदेश में प्रस्तावित संचारी रोगों (Communicable Diseases) से बचाव…
झारखंड चुनाव

अल्पसंख्यकों को भड़का रही है कांग्रेस, कैब से भारतीय मुसलमान के हित रहेंगे अप्रभावित : मोदी

Posted by - December 12, 2019 0
रांची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कैब से देश के मुसलमानों का कोई भी हित प्रभावित नहीं होगा, लेकिन…
Canvas painting competition

लोक कला संग्रहालय मे कैनवास पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

Posted by - September 25, 2022 0
लखनऊ। लोक कला संग्रहालय में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर दो दिवसीय कैनवास पेंटिंग प्रतियोगिता (Canvas painting…