Subrat Pathak

मुलायम के बेटे न होते, तो जिला पंचायत भी न होते अखिलेश : सुब्रत पाठक

572 0
कन्नौज। कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि “सपा पार्टी गुंडों की संरक्षक है। अखिलेश यादव अगर मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) के बेटे न होते तो मुख्यमंत्री दूर की बात है वह जिला पंचायत सदस्य भी न होते। “

मुरादाबाद में पत्रकारों और सुरक्षा कर्मियों के बीच हुई धक्का मुक्की के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर मुकदमा दर्ज होने पर सपा-बीजेपी में एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो गई है।

कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने ठठिया में आयोजित हुए कार्यक्रम में अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि “सपा पार्टी गुंडों की संरक्षक है। आजम खान से बड़ा गुंडा कोई नहीं है। अखिलेश (Akhilesh Yadav) पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अगर मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) के बेटे न होते तो मुख्यमंत्री दूर की बात है शायद जिला पंचायत सदस्य भी न होते।”

जालौन: शराब माफियाओं को पकड़ने गए सिपाहियों को ग्रामीणों ने पीटा

सांसद सुब्रत पाठक ने सीएम योगी के लैपटॉप वितरित न करने के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि “सीएम योगी क्या जानते हैं, क्या नहीं जानते हैं, लेकिन अखिलेश से ज्यादा जानते हैं। योगी साधारण गरीब परिवार में पैदा हुए है। योगी बगैर संरक्षण के आज यहां तक पहुंचे है। वहीं अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अगर मुलायम सिंह यादव(Mulayam Singh Yadav) के बेटे न होते तो यूपी के मुख्यमंत्री दूर की बात है, वह जिला पंचायत सदस्य भी नहीं होते।”

‘पहले अखिलेश यादव का नाम अखिलेसुद्दीन था’

सांसद सुब्रत पाठक ने योगी के नाम बदलने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि “पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का नाम अखिलेसुद्दीन था, लेकिन योगी जी ने बदल कर अखिलेश(Akhilesh Yadav) कर दिया।”

समाजवादी पार्टी गंडों की सरंक्षक

सांसद ने हमला बोलते हुए कहा कि “समाजवादी पार्टी गुंडों के साथ है। गुंडों की संरक्षक है। आजम खान से बड़ा गुंडा कोई नहीं है। आजम खान ने सत्ता रहते हुए गरीबों की जमीन पर कब्जा किया है। जनता उनके अत्याचारों को नहीं भूली है। जमीनों पर कब्जा करने की वजह से आजम पर मुकदमा लगे हैं। अखिलेश अत्याचारी का समर्थन कर रहे है यह उनका चरित्र है।

Related Post

अखिलेश यादव ने महानवमी पर दे दी रामनवमी की बधाई, बीजेपी ने कसा तंज

Posted by - October 14, 2021 0
लखनऊ। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को शारदीय नवरात्रि के आखिरी दिन यानी महानवमी पर रामनवमी की बधाई…
बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार की दोपहर अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम मे हुई करोड़ों की चोरी की वारदात का खुलासा किया ही था कि बीती रात बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए असलहों के दम पर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने गाजीपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपल्ली में कोरियर कम्पनी के दफ्तर में मौजूद तीन कर्मचारियों को बन्धक बनाकर चार लाख रूपए से ज्यादा की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमशों ने तीनों कर्मचारियो को बाथरूम मे कैद कर दिया गया। सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने जॉच के बाद डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार डीसीपी का कहना है कि बदमाशो की संख्या 6 थी। पांच बदमाश दफ्तर के अन्दर दाखिल हुए थे और एक बदमाश मोटर साईकिल के साथ बाहर खड़ा था। डीसीपी के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जॉच कर बदमाशो की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है। यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी…