बर्थडे स्पेशल: शाइनी आहूजा हुए 44 साल के, मना रहे है अपना बर्थडे

219 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड स्टार शाइनी आहूजा आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रहे हैं. ये अपने करियर में कई बार विवादों में रह चुके है। शाइनी ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2005 में फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से की थी। इसके बाद साल 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली थी।शाइनी को अपनी नौकरानी से रेप करने के मामले में सात साल की सजा सुनाई गई थी।

ये भी पढ़ें :-जहां मार्वल की एंडगेम ने मचाया धमाल, वहीँ श्रीदेवी की मॉम ने तोड़ा रिकार्ड 

आपको बता दें शाइनी आहूजा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई सेंट जेवियर से रांची से सम्पूर्ण की है.  उसके बाद उन्होंने दिल्ली के आर्मी स्कूल धौलकुँयां से पढ़ाई की। वह अपने स्कूली दिनों में बेहद होशियार और हर स्कूल एक्टिविटीज में हिस्सा लेते थे।  इसके लिए उन्हें बेस्ट स्पोर्ट्स बॉय से भी सम्मनित किया गया।

ये भी पढ़ें :-दीपिका बनीं देश की फीमेल ब्रांड नंबर वन, जानें कितनी पहुंची वैल्यू 

जानकारी के मुताबिक शाइनी आहूजा का बॉलीवुड करियर हिंदी सिनेमा में अच्छा चल रहा था लेकिन उनकी एक गलती से उनकी जिंदगी में एक ऐसा तूफ़ान आया जिससे सब कुछ तबाह हो गया. साल 2009 में शाइनी पर उनकी नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया। जिसके चलते उन्हें सात साल की सजा भुगतनी पड़ी।

Loading...
loading...

Related Post

अमेरिका: राष्ट्रपति ने दीं दिवाली की शुभकामनाएं, व्हाइट हाउस में मनाया गया का जश्न

Posted by - October 26, 2019 0
वर्ल्ड डेस्क। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हिंदुओं, जैन, सिख और बौद्ध धर्म के अनुयायियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं।वहीँ व्हाइट…

दो गंभीर बीमारियों से जूझ रही हैं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

Posted by - August 4, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री नादिया जमील अद्भुत साहसी महिलाओं की एक मिसाल हैं।उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वो…

फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च ,15 नवंबर को ऑल इंडिया रिलीज

Posted by - November 6, 2019 0
हाल ही में मुंबई के रेड बल्ब स्टूडियो में फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च किया गया…