दीपिका पादुकोण का बर्थडे

दीपिका बनीं देश की फीमेल ब्रांड नंबर वन, जानें कितनी पहुंची वैल्यू

820 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। भारत की फीमेल ब्रांड के तौर दीपिका पादुकोण को चुना गया है। देश की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी ब्रांड के तौर पर दीपिका पादुकोण ने अपनी पहचान बना ली है। भारत की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी ब्रांड इस वक्त हैं दीपिका पादुकोण और उनके बराबर अगर कोई टिकने में कामयाब हो पाया है।सेलिब्रिटी ब्रांड्स की ब्रांड वैल्यू पर नजर रखने वाली मशहूर कंपनी डफ और फेल्पस के ताजा आंकड़ें हाल ही में पेश किए हैं। इन आंकड़ों की मानें तो दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू 10 करोड़ डॉलर यानी 700 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें :-Birthday special: हम कश्मीर छोड़ देंगे अगर तुम हमें दे दो माधुरी दीक्षित 

आपको बता दें इस मामले में दीपिका को टक्कर देने वाला कोई और है तो वो है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली। अपनी बढ़ती ब्रांड वैल्यू के साथ साथ दीपिका ने अब स्टार्ट अप्स में भी निवेश करना शुरू किया है।बतादें  दीपिका जिन स्टार्ट अप में भी निवेश कर रही हैं, उनमें उनका पैसा लंबे समय के लिए लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें –एक्स ब्वॉयफ्रेंड से जब हुआ सारा अली खान सामना, तो जानें कैसा था रिएक्शन

जानकारी के मुताबिक दीपिका ने बीते साल 21 अलग-अलग उत्पादों के ब्रांड अंबेसडर के तौर पर काम किया। इतने प्रोडक्ट्स का एंडोर्समेंट करने वाला दूसरा कोई फिल्म कलाकार नहीं हैं। खेल में भी बस विराट कोहली उनके करीब पहुंचते हैं।

Related Post