साड़ी में खूबसूरत नज़र आने के लिए न करें ये गलतियां

1327 0

डेस्क।  फैशन की दुनिया में बदलाव आना ही फैशन ट्रेंड है. फैशन के बदलते दौर के कारण ही साड़ियों की डिजाइनों में अलग-अलग पैटर्न देखने को मिल रहे हैं  हर एक लेडीज़ के वॉडरोब में देखने को मिल जाएगा लेकिन जब बात इन्हें पहनने की आती है तो ज्यादातर लेडीज़ के लिए ये एक मुश्किल टास्क होता है क्योंकि शादी-ब्याह में तो हैवी साड़ी के साथ हैवी जूलरी, मेकअप और फुटवेयर्स का कॉम्बिनेशन ट्राय किया जा सकता है-

ये भी पढ़ें :-आपके अन्दर भी है ऐसे लक्षण, तो हो सकते हैं माइग्रेन के शिकार 

1-साड़ी में औरों से हटकर नज़र आने के लिए पल्लू ड्रेपिंग के अलग-अलग स्टाइल बहुत काम आएंगे।  पल्लू का स्टाइल कोई भी हो उसे न ही बहुत शॉर्ट रखें और न ही बहुत लंबा। पल्लू की लंबाई का अंदाजा अपनी हाइट के हिसाब से डिसाइड करें।

2-साड़ी के प्लीट्स आपके लुक को पूरी तरह से बदलने का काम करते हैं। बहुत ज्यादा प्लीट्स फैटी लुक देते हैं। अगर आपकी हाइट 5’5 है तो 4-5 प्लीट्स बनाने ही सही रहेगा। प्लीट्स एक जगह पर टिके रहे इसके लिए उन्हें पिनअप करें।

3-खूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आने के लिए सिर्फ साड़ी और ब्लाउज़ ही नहीं, पेटीकोट का भी सही होना उतना ही जरूरी है। साड़ी के कलर के हिसाब से पेटिकोट चुनें। लाइट कलर के साथ कभी भी ब्राइट कलर का पेटीकोट न चुनें। इसके अलावा पेटीकोट का फैब्रिक भी चेक कर लें। वरना साड़ी एक जगह पर नहीं टिकती।

Related Post

टि्वंकल खन्ना

‘कोविड-19’ पर अक्षय की पहल पर टि्वंकल खन्ना बोलीं- गर्व महसूस करती हूं

Posted by - March 29, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री टिंवकल टि्वंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने के लिए बनाये…