अंकिता लोखंडे

लॉकडाउन : अंकिता लोखंडे को सता रही है बॉयफ्रेंड की याद, वीडियो शेयर कर कही ये बात…

747 0

मुंबई। देश में कोरोनावायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है, जिसके चलते लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं और जरूरत पड़ने पर ही बाहर निकल रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके कैप्शन ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया

इस बीच मणिकर्णिका के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स की तरह कोरोना के चलते आइसोलेशन पर हैं। ऐसे में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके कैप्शन ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

बता दें कि अंकिता ने बॉयफ्रेंड विकी जैन संग यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बड़े ही प्यार से विकी की तरफ देख रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है, उसे पढ़कर ऐसा लग रहा है, जैसे वह लॉकडाउन के इस दौर में बॉयफ्रेंड को काफी मिस कर रही हैं। फोटो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है, ‘जिंदगी की सबसे बेहतर चीज कोई चीज नहीं बल्की यादें होती हैं। #majormissing #seemesoonplease #stayhomestaysafe’

बता दें अंकिता हाल ही में टाइगर श्रॉफ , श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर बागी 3 में नजर आईं थीं, जिसमें वह बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाती दिखी थीं। टाइगर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खासा धमाल मचाया था। फिल्म की सक्सेस पर अंकिता भी काफी खुश दिखाई दी थीं।

बता दें कि फिल्म से पहले अंकिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में थीं। एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत से उनका ब्रेकअप काफी दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा था। हालांकि, अब वह विकी जैन को डेट कर रही हैं और अक्सर ही उनके साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Related Post

इल्तिजा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती का स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप पर गंभीर आरोप

Posted by - January 24, 2020 0
जम्मू कश्मीर। स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप (एसएसजी) पर पूर्व मुख्यमंत्री तथा पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने विवादित…