Mumbai Police

मुंबई पुलिस की मीडिया कर्मियों को बड़ी चेतावनी, ऐसा किया तो जब्त होगी गाड़ी

852 0

मुंबई। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शनिवार को मीडिया कर्मियों को बड़ी चेतावनी है। पुलिस ने आगाह कि वे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में तलब किए गए बॉलीवुड कलाकारों की गाड़ियों का पीछा न करें। ऐसा कर वे स्वयं और दूसरों के जान जोखिम में डालतें है।

इस मामले को लेकर मीडिया की गतिविधियां शनिवार को तब अपने चरम पर पहुंच गईं। जब तीन बड़ी एक्ट्रेस- दीपिका पादुकोण , सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ड्रग्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं थी।

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस जब अपने घरों से निकलीं तो मीडिया कर्मियों ने उनकी गाड़ियों का पीछा करने की कोशिश की। पादुकोण और कपूर तो सुबह मीडिया की गाड़ियों से बच निकलने में कामयाब रहीं, लेकिन सारा अली खान का पीछा किया गया। इसके बाद मुंबई पुलिस को चेतावनी जारी करनी पड़ी है।

डीजल के दाम लगातार तीसरे दिन घटे , जानें एक लीटर पेट्रोल का रेट

पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संग्राम सिंह निशानदार ने मीडिया कर्मियों से आग्रह किया कि वे बॉलीवुड एक्टर की गाड़ियों का पीछा नहीं करें, क्योंकि इससे उनके जीवन के साथ-साथ सड़क पर आम लोगों की जिंदगी को भी खतरा हो सकता है।

उन्होंने कहा कि यदि पुलिस को लापरवाह तरीके से कलाकारों की गाड़ियों का पीछा करते हुए मीडिया की गाड़ी मिलीं, तो इनके वाहन को जब्त कर लिया जाएगा। साथ ही चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव निकलीं,किसानों के प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

इससे पहले मुंबई की एक अदालत ने रविवार को क्षितिज रवि प्रसाद को 3 अक्टूबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया है। उसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था।

Related Post

सनी देओल

बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

Posted by - April 23, 2019 0
नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सनी देओल मंगलवार यानी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। भगवा पार्टी उन्हें गुरदासपुर से अपना…

 पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को ED ने भेजा कारण बताओ का नोटिस

Posted by - January 30, 2019 0
नई दिल्ली। पाकिस्तानी सिंगर राहत फतह अली खान को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नोटिस जारी किया है विदेशी मुद्रा की…
Rajeshwari Sachdev

बॉलीवुड अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव हुईं कोरोना पॉजिटिव

Posted by - September 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव ने वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री आज इंस्टाग्राम पर लिखा, आप सभी को…