malaika-arora

कोरोना पॉजिटिव मलाइका अरोड़ा ने साल 2019-2020 के बीच बताया अंतर

821 0

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है। अपने परिवार से दूर मलाइका अपना पूरा समय सोशल मीडिया पर बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद मजेदार स्टोरी शेयर की है जो कि अब चर्चा का विषय बन चुका है।

रिसर्च : स्मार्टफोन की नीली रोशनी जल्द बना सकती है आपको बूढ़ा

इस स्टोरी के जरिए मलाइका ने साल 2019 और साल 2020 के बीच का अंतर बताते हुए दिलचस्प बात कह डाली है, जोकि अब खबूब चर्चा में है। मलाइका ने अपने स्टोरी में लिखा है कि ‘2019 में घर से बाहर निकलना- चाबी, फोन, पर्स/वॉलेट। तो वहीं 2020 में घर से बाहर निकलना- चाबी, फोन, पर्स/वॉलेट, हैंड सैनेटाइजर, समुराई तलवार, लहसुन, लिखी हुई वसीयत, नमक, चांदी, Rabbits Foot, hornet repellent, मार्शियल आर्ट क्षमता, स्ट्रेस बॉल, पवित्र पानी’।

https://www.instagram.com/p/CFG7ykKhjqU/?utm_source=ig_web_copy_link

इसे शेयर करते हुए मलाइका लिखा कि, ‘प्यार सीमाओं को नहीं जानता। सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वॉरंटीन के साथ भी हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया, एक दूसरे से बात करने का तरीका निकला लिया। जबकि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

Narcotics Control Bureau

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को मिले अहम सबूत, जल्द कर सकती है गिरफ्तार

Posted by - July 31, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। जल्द…