लुडो

अनुराग बसु की मल्टीस्टारर फिल्म ‘लुडो’ 24 अप्रैल को होगी रिलीज

321 0

नई दिल्ली। अनुराग बसु की मल्टीस्टारर फिल्म का नाम ‘लुडो’ रखा गया है। फिल्म की पहली झलक सामने आ गई है। फिल्म ‘लुडो’ अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी।

टी सरीज और अनुराग बसु प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘लुडो’ 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि अनुराग बसु की अगली फिल्म शीर्षक तय हो गया है। अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा अभिनीत फिल्म का शीर्षक ‘लुडो’ है। टी सरीज और अनुराग बसु प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘लुडो’ 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

‘बर्फी’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ जैसी हिट फिल्में बनाने वाले अनुराग बसु की ‘लुडो’ अब 24 अप्रैल को रिलीज होगी

निर्माताओं ने फिल्म के टाइटल के साथ रिलीज डेट की घोषणा की है। साथ ही फिल्म ‘लुडो’ की पहली झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। पोस्टर में फिल्म में नजर आने वाले सभी कलाकार जोड़ियों में दिखाई दे रहे हैं। पहले यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा स्टारर ‘छलांग’ 13 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसलिए अनुराग बसु ने फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। ‘बर्फी’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ जैसी हिट फिल्में बनाने वाले अनुराग बसु की ‘लुडो’ अब 24 अप्रैल को रिलीज होगी। ‘लुडो’ में चार अलग-अलग कहानियां होगी।

‘दंगल’ के बाद इस फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी नजर आएगी। वहीं अभिषेक बच्चन फिल्म ‘बिग बुल’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज अहम किरदार में होगी। राजकुमार राव इन दिनों प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अरविंद अदिगा के उपन्यास पर आधारित है। इसके अलावा राजकुमार फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ और ‘छलांग’ में नजर आएंगे।

Related Post

एनआईए टीम ने यूपी और पंजाब में बड़ी कार्रवाई करते हुए की छापेमारी

Posted by - January 17, 2019 0
मुरादाबाद। राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम ने उत्तर प्रदेश और पंजाब में 7 ठिकानों पर छापेमारी की है। हथियार सप्लायरों…

त्योहार के मौके पर योगी सरकार ने सरकारी अफसरों की छुट्टी पर लगाई रोक

Posted by - October 31, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.   उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आने वाले त्योहार के मौके पर सरकारी अफसरों की छुट्टी…