पायलट अभिनंदन

अभिनंदन को वापस लाने के लिए बॉलीवुड ने छेड़ी मुहिम

1008 0

मुंबई।  पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान में तनातनी चल रही है । बुधवार को पाकिस्तानी सेना के लड़ाकू विमान एलओसी पार कर भारत की सीमा में घुस गए। बॉलीवुड सितारें भी सोशल मीडिया पर पायलट विंग कमांडर अभिनंदन के लिए कामना कर रहे हैं कि वो भारत सुरक्ष‍ित वापस आ जाए।

भी पढ़ें :-

आपको बता दें पाकिस्तानी सेना की ओर से अभिनंदन के वीडियो जारी किए गए। इसमें अभिनंदन कह रहे हैं कि वो बिल्कुल ठीक हैं और पाकिस्तानी सेना ने उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। अभिनंदन का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ और देश के लोगों ने सरकार से कमांडर को वापस लाने की मांग की।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1100838546594762752

बॉलीवुड सितारें भी सोशल मीडिया पर पायलट विंग कमांडर अभिनंदन के लिए कामना कर रहे हैं कि वो भारत सुरक्ष‍ित वापस आ जाए। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने पायलट विंग कमांडर अभिनंदन के बाहदुरी की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘दुनिया के हर कोने में बैठा भारतीय आपकी बहादुरी का कायल है और आपके साथ है। जय हिंद।’

वहीं बॉलीवुड हस्तियों ने टि्वटर पर अभिनंदन के जज्बे को सलाम करते हुए उन्हें सही सलमात वापस लाने की मुहिम छेड़ दी है । इसमें अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर, सुष्मिता सेन तापसी पन्नू, रेणुका साहणे, स्वरा भास्कर और करण जौहर जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं ।

ये भी पढ़ें :-

Related Post

अनुपम खेर से है गुस्सा,नसीरुद्दीन शाह ने कहा – अनुपम खेर जोकर और चाटुकार हैं

Posted by - July 3, 2021 0
नसीरुद्दीन शाह एक भारतीय फिल्म और हिंदी भाषा फिल्म उद्योग में मंच अभिनेता और निर्देशक हैं। वह भारतीय समानांतर सिनेमा…

अनन्या और सुहाना ने साथ में किया डांस, विडियो वायरल

Posted by - July 15, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की तीन बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर…
मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं

सरकार पुलिसकर्मियों के लिए काम का अच्छा माहौल सुनिश्चित करेगी – शाह

Posted by - October 21, 2019 0
नई दिल्ली। लाइन ऑफ ड्यूटी के दौरान जान गंवा चुके पुलिस कर्मियों को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार…