पीएम मोदी

सपा-बसपा मेरी जाति को लेकर बांट रहे हैं प्रमाण पत्र : पीएम मोदी

438 0

कन्नौज। पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शनिवार को रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि मैं जाति की राजनीति नहीं करता हूं,लेकिन बताना चाहता हूं कि मैं पिछड़ी नहीं, अति पिछड़ी जाति से हूं, लेकिन देश को अगड़ा बनाऊंगा। बता दें, मैनपुरी में रैली के दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने कहा था कि मुलायम सिंह असल में पिछड़ी जाति के नेता हैं, जबकि मोदी फर्जी पिछड़ी जाति के हैं।

कांग्रेस, सपा और बसपा का सिर्फ एक ही मंत्र है- जात-पात जपना, जनता का माल अपना

पीएम मोदी ने कहा कि सपा-बसपा के लोग मेरी जाति को लेकर प्रमाण पत्र बांट रहे हैं, जो खेल मैंने कभी खेला नहीं, लेकिन मैं बता देना चाहता हूं कि मेरी जाति अति पिछड़ी है और इतनी छोटी है कि गांव में एक-दो ही घर हमारी जाति के होते हैं। हम बहुत सामान्य समाज से आए हैं। कांग्रेस, सपा और बसपा का सिर्फ एक ही मंत्र है- जात-पात जपना, जनता का माल अपना।

ये भी पढ़ें :-रिसर्च में खुलासा : पुरुषों की दाढ़ी में कुत्ते के बाल से ज्यादा खतरनाक बैक्टीरिया 

पीएम मोदी ने कहा कि नमक कितना भी कम क्यों न हो, अगर खाने में न हो तो अच्छा खाना भी  लगता है बेकार

मायावती के बयान पर पीएम मोदी ने कहा कि नमक कितना भी कम क्यों न हो, अगर खाने में न हो तो अच्छा खाना भी बेकार लगता है। अगर खाने में नमक पड़ जाए तो स्वाद आ जाता है। ठीक इस तरह मेरी जाति अति पिछड़ा है, मैं भी देश के हर गरीब का खाना स्वादिष्ट बनाने का काम कर रहा हूं। जाति की राजनीति में मुझे मत घसीटिए।

हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं

इस क्रम में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं। वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती है। जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते। हम तो कोल्ड स्टोरेज बनायेंगे, आलू का वैल्यू एडिशन बढ़ायेंगे और आलू से चिप्स बनवा सकते हैं और किसानों की आय दोगुना करने के प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-जानें कैसे अब ‘Google Assistant ‘ बच्चों को सुनाएगा कहानियां?

पीएम मोदी ने कहा कि सपा बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या?

आतंकवाद पर पीएम मोदी ने कहा कि सपा बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या? मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं। जो मोदी को हराने के लिए, पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हो, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है।

Related Post

अलका लांबा

सबरीमाला मामले पर अलका लांबा बोलीं- धर्म के ठेकेदारों हम से दूर रहो

Posted by - November 14, 2019 0
नई दिल्ली। सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के विषय में फैसले को लेकर दिल्ली कांग्रेस की नेता अलका लांबा…

दिवाली स्पेशल: पटाखे छुड़ाते वक़्त बरते ये सावधानियां, मनाए सेफ दिवाली

Posted by - November 14, 2020 0
हेल्थ डेस्क.   दिवाली में अक्सर बच्चे व बड़े दोनों ही पटाखे छुड़ाते वक़्त बहुत सी लापरवाही कर जाते हैं. जिसकी वजह…