आंबेडकर जयंती

मायावती ने डॉ. आम्बेडकर को किया नमन, ट्वीट कर जारी किया ये संदेश

596 0

लखनऊ। बाबा साहब डॉ. भीमराव ऑम्बेडकर की जयंती पर आज यानी रविवार को बसपा पार्टी की मुखिया मायावती ने उनको नमन किया। इस अवसर पर उन्होंने ट्वीट से संदेश भी जारी किया है। बाबा साहब के जयंती के अवसर पर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) प्रमुख मायावती ने भी इस खास अवसर पर ट्वीट किया है। मायवती ने लिखा कि बाबा साहब के अधूरे कारवां को वोट की शक्ति से मंजिल तक पहुंचाएं।

ये भी पढ़ें :-पीएम मोदी के हमशक्ल ने बांटी चाय, लखनऊ लोकसभा सीट से किया जीत का दावा 

आपको बता दें आगे उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं ने विकास, कालाधन, भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी व किसानों को भुलाकर राष्ट्रवाद व राष्ट्रीय सुरक्षा को इस चुनाव में भुनाना शुरू कर दिया है पर अब उसमें भी असफल होने पर वोटरों को उनका काम न करने की धमकी दे रही है।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस की न्याय योजना के 72 हजार रुपये का कैसे मिलेगा फायदा ? डायल करें ये नंबर 

वहीं, उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आरोपों का भी जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा अध्यक्ष का ये कहना कि बसपा सिर्फ चुनाव के समय ही डॉ. आंबेडकर को याद करती है। उनका ये बयान मिथ्या व शरारतपूर्ण है। बसपा बाबा साहेब से दिन-रात साल में 365 दिन प्रेरणा लेकर सर्वसमाज के हित में काम करने वाला मूवमेन्ट है व सरकार में रहकर उनके आदर-सम्मान में ऐतिहासिक काम करती है।

Related Post

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर भड़की शिवसेना, राउत बोले- ये यात्रा कोरोना को न्योता नहीं देगी?

Posted by - August 18, 2021 0
महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन हुआ था, यह शिवसेना और भाजपा के बीच…
CM Dhami

2023 में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है: सीएम धामी

Posted by - September 21, 2023 0
कोटा। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (CM Dhami)  ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर केंद्र की लाभकारी योजनाओं को जनता…