रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को मिले अहम सबूत, जल्द कर सकती है गिरफ्तार

56 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। जल्द ही पुलिस रिया को गिरफ्तार कर सकती है।

रिया बचने के लिए लगातार  बदल रही है ठिकाने

मिली जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस, पटना में दर्ज हुई एफआईआर के आधार पर जांच कर रही है। अब रिया के खिलाफ वारंट ले सकती है। बिहार पुलिस जब से मुंबई में है। तब से रिया बचने के लिए लगातार ठिकाने बदल रही हैं।

बिहार पुलिस कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के लिए लगाएगी अर्जी 

बिहार पुलिस भी अपने पास सबूत इकट्टे करती जा रही है। ताकि रिया को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सके। बताया जा रहा है कि सुशांत के मामले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को जांच के बीच कई अहम जानकारियां मिली हैं। आगे भी पुलिस ठोस सबूत जुटाने में लगी है। पुलिस ने बैंक से दस्तावेज भी भी लिए हैं जो रिया से जुड़े सबूत हो सकते हैं। अब जल्द ही बिहार पुलिस कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के लिए अर्जी लगाएगी।

गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हुई रिया चक्रवर्ती 

बताया जा रहा है रिया की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस तैयार है। वहां से मुंबई महिला पुलिस इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मियों की टीम को जल्द रवाना करेगी। इस बीच पुलिस रिया की तलाश में है जो अपने परिवार संग अपना ठिकाना बदल रही है। खबर है कि रिया परिवार के साथ अंडर ग्राउंड हो गई हैं।

सुशांत के पिता केके सिंह रिया पर लगाए हैं गंभीर आरोप

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। इस मामले में कई दिनों बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगा कर मामला दर्ज कराया है। उन्होंने रिया के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने सहित धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना जैसे आरोप लगाए हैं। इसके बाद से ही पटना पुलिस मुंबई में डेरा जमाए हुए है। सुसाइड से जुड़े सारे सबूत जुटाने में जुटी हुई है।

Loading...
loading...

Related Post

पांच कुण्डीय गायत्री महायज्ञ

देश के शहीदों को समर्पित दो दिवसीय पांच कुण्डीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन

Posted by - February 28, 2020 0
लखनऊ। चिनहट के कमता क्षेत्र के अंतर्गत शंकरपुरी कालोनी में आयोजित दो दिवसीय पांच कुण्डीय गायत्री महायज्ञ के दूसरे दिन…
एकेटीयू

सामूहिक नक़ल वाले सेंटरों के परीक्षार्थियों ने एकेटीयू में दी परीक्षा

Posted by - March 13, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय ने परीक्षा प्रणाली के डिजिटाईजेशन के माध्यम से हाल ही में आयोजित विषम…
CAA का विरोध

CAA के विरोध में लड़की ने पुलिस को दिया फूल, तो बॉलीवुड बोला- आदरणीय विद्रोही…

Posted by - December 20, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी विरोध प्रदर्शन के बीच एक…