Narcotics Control Bureau

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को मिले अहम सबूत, जल्द कर सकती है गिरफ्तार

124 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। जल्द ही पुलिस रिया को गिरफ्तार कर सकती है।

रिया बचने के लिए लगातार  बदल रही है ठिकाने

मिली जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस, पटना में दर्ज हुई एफआईआर के आधार पर जांच कर रही है। अब रिया के खिलाफ वारंट ले सकती है। बिहार पुलिस जब से मुंबई में है। तब से रिया बचने के लिए लगातार ठिकाने बदल रही हैं।

बिहार पुलिस कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के लिए लगाएगी अर्जी 

बिहार पुलिस भी अपने पास सबूत इकट्टे करती जा रही है। ताकि रिया को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सके। बताया जा रहा है कि सुशांत के मामले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को जांच के बीच कई अहम जानकारियां मिली हैं। आगे भी पुलिस ठोस सबूत जुटाने में लगी है। पुलिस ने बैंक से दस्तावेज भी भी लिए हैं जो रिया से जुड़े सबूत हो सकते हैं। अब जल्द ही बिहार पुलिस कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के लिए अर्जी लगाएगी।

गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हुई रिया चक्रवर्ती 

बताया जा रहा है रिया की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस तैयार है। वहां से मुंबई महिला पुलिस इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मियों की टीम को जल्द रवाना करेगी। इस बीच पुलिस रिया की तलाश में है जो अपने परिवार संग अपना ठिकाना बदल रही है। खबर है कि रिया परिवार के साथ अंडर ग्राउंड हो गई हैं।

सुशांत के पिता केके सिंह रिया पर लगाए हैं गंभीर आरोप

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। इस मामले में कई दिनों बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगा कर मामला दर्ज कराया है। उन्होंने रिया के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने सहित धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना जैसे आरोप लगाए हैं। इसके बाद से ही पटना पुलिस मुंबई में डेरा जमाए हुए है। सुसाइड से जुड़े सारे सबूत जुटाने में जुटी हुई है।

Loading...
loading...

Related Post

डोनाल्ड ट्रंप

ट्रंप का बेहद पसंदीदा भोजन मेन्यू से गायब, आइस टी और ग्रीन टी को मिली जगह

Posted by - February 24, 2020 0
अहमदाबाद। दो दिवसीय भारत दौरे पर आए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड…