भद्दी टिप्पणियों का महिला कांस्टेबल के विरोध पर मनचले ने रॉड से चेहरे पर किया हमला!

366 0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है, मनचलों को वर्दी का भी भय नहीं है। लखनऊ में रविवार शाम को महिला कॉन्‍स्टेबल अलीगंज इलाके में गश्त कर रही थी, तभी युवक ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की। इससे नाराज महिला कॉन्‍स्टेबल ने जब उसका विरोध किया तो इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि कांस्टेबल के चेहरे पर रॉड से वार किया। खून से लथपथ महिला कांस्टेबल को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया, आरोपी एक वकील का बेटा बताया जा रहा है।

आरोपी पर हत्या की कोशिश, छेड़खानी और एक लोक सेवक को ड्यूटी से रोकने के लिए स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। महिला कांस्टेबल ‘पिंक पेटरोलिंग’ में ड्यूटी पर थी, जो लड़कियों/ महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए गठित एक विंग है।

जबरन जय श्री राम का नारा लगवाने का वीडियो शेयर कर राहुल ने कसा तंज़ !

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा, “पुलिस की वर्दी पहने महिला कांस्टेबल इलाके में गश्त कर रही थी, तभी बदमाश ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की।  इससे नाराज महिला कांस्टेबल ने विरोध किया।  इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि उसने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। ” उन्होंने बताया कि आरोपी से थाने में पूछताछ की जा रही है।

Related Post

National volunteers

राष्ट्रीय स्वयंसेवकों ने शहर के प्रमुख मार्गों से निकाला पथ संचलन

Posted by - June 5, 2022 0
लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक (National volunteers) संघ पूर्वी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संघ शिक्षा वर्ग प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष…
UP Budget

UP Budget: वाराणसी मंडल में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पुनरुद्धार, पर्यटक व नागरिक सुविधाओं के विकास संबंधी कार्यों पर फोकस

Posted by - February 5, 2024 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश को विकास के पथ की ओर अग्रसर कर रही योगी सरकार ने महादेव की नगरी के तौर…