भद्दी टिप्पणियों का महिला कांस्टेबल के विरोध पर मनचले ने रॉड से चेहरे पर किया हमला!

140 0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है, मनचलों को वर्दी का भी भय नहीं है। लखनऊ में रविवार शाम को महिला कॉन्‍स्टेबल अलीगंज इलाके में गश्त कर रही थी, तभी युवक ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की। इससे नाराज महिला कॉन्‍स्टेबल ने जब उसका विरोध किया तो इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि कांस्टेबल के चेहरे पर रॉड से वार किया। खून से लथपथ महिला कांस्टेबल को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया, आरोपी एक वकील का बेटा बताया जा रहा है।

आरोपी पर हत्या की कोशिश, छेड़खानी और एक लोक सेवक को ड्यूटी से रोकने के लिए स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। महिला कांस्टेबल ‘पिंक पेटरोलिंग’ में ड्यूटी पर थी, जो लड़कियों/ महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए गठित एक विंग है।

जबरन जय श्री राम का नारा लगवाने का वीडियो शेयर कर राहुल ने कसा तंज़ !

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा, “पुलिस की वर्दी पहने महिला कांस्टेबल इलाके में गश्त कर रही थी, तभी बदमाश ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की।  इससे नाराज महिला कांस्टेबल ने विरोध किया।  इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि उसने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। ” उन्होंने बताया कि आरोपी से थाने में पूछताछ की जा रही है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Maulana ali jauhar university

मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए अखिलेश करेंगे साइकिल रैली

Posted by - March 8, 2021 0
रामपुर । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 12 मार्च को रामपुर आएंगे। यहां वह …
CM Yogi

हर अस्पताल की सुविधा-साधन का हो परीक्षण, जो कमी हो तत्काल करें दूर: सीएम योगी

Posted by - December 29, 2021 0
विभिन्न राज्यों में बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश के चिकित्सा इंतजामों…