कैलाश विजयवर्गीय

ममता को बेदखल नहीं किया तो बंगाल में हो जाएगा आईएस का प्रवेश -कैलाश विजयवर्गीय

702 0

हावड़ा । रविवार यानी आज हावड़ा में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे बीजेपीके नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर हाला बोला है उन्होने कहा अगर ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल की सत्ता से बेदखल नहीं किया तो यह सूबा दूसरा कश्मीर बन जाएगा ।

ये भी पढ़ें :-खेत में लगी आग देख दौड़ पड़ीं स्मृति, हैंडपंप चलाकर की मदद 

आपको बता दें जिस तरह से आतंकी संगठन आईएस का धमकी भरा पत्र मिला है। यह चौकाने वाला है। यह ममता बनर्जी की तुष्टीकरण की नीति के कारण हुआ है। ममता नहीं हटीं तो आईएस बंगाल में प्रवेश करेगा और बंगाल के हालत भी जम्मू-कश्मीर की तरह हो जाएंग।

ये भी पढ़ें :-कन्हैया को मेरा समर्थन, प्रचार के लिए वो आएंगे भोपाल- दिग्विजय 

जानकारी के मुताबिक भाजपा महासचिवने कहा कि अगर ममता बनर्जी रहीं तो सूबे में कभी इस्लामिक स्टेट का प्रवेश हो सकता है। इस आतंकी खतरें ने हमें आश्चर्यचकित किया है। यह सब ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से हो रहा है। अगर उन्हें प्रदेश की सत्ता से नहीं हटाया गया तो यह सूबा जम्मू-कश्मीर बन जाएगा, क्योंकि सीमावर्ती क्षेत्रों में आतंकियों की पकड़ मजबूत हुई है। आगे कहा 23 मई को जब चुनाव नतीजे आएंगे तो ममता बनर्जी को मुंह छिपाने के लिए जगह नहीं मिलेगी। सूबे में भाजपा जीत रही है, इसमें कोई शक नहीं है।

Related Post

pm modi

पीएम मोदी ने आईएसपीए का किया उद्घाटन, कहा-भारत को इनोवेशन का नया सेंटर बनाना हमारा उद्देश्य

Posted by - October 11, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को इंडियन स्पेस एसोसिएशन की शुरुआत कर दी है। उन्‍होंने इसका शुभारंभ वीडियो कांफ्रेंसिंग…

राहुल गांधी का यूपी और केंद्र सरकार पर हमला, कहा- प्रदेश में कुछ भी कर सकते हैं अपराधी

Posted by - October 6, 2021 0
नई दिल्ली। लखीमपुर खीरी की हिंसा, प्रियंका गांधी वाड्रा की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवारों से मिलने से उत्तर प्रदेश सरकार…