MLA

बाहुबली विधायक को एके-47 और हैंड ग्रेनेड रखने के मामले में 10 साल की सजा

55 0

पटना: बिहार (Bihar) के पटना में मोकामा (Mokama) से राजद के बाहुबली विधायक (Bahubali MLA) अनंत सिंह को उनके पैतृक घर लाडमा में एके-47 और ग्रेनेड रखने के आरोप में कोर्ट ने 10 साल जेल की सजा सुना दी है। बाहुबली विधायक (Bahubali MLA) अनंत सिंह को उसके घर से एके-47 और ग्रेनेड बरामद रखने के मामले में दोषी पाए जाने पर मंगलवार को पटना में सजा सुनाई गई। पुलिस के दावे पर मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद अनंत सिंह को दोषी करार दिया गया और अब इस मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने फैसला सुनाया है।

मोकामा विधायक अनंत सिंह फिलहाल पटना के बेउर जेल में बंद हैं। अनंत सिंह के खिलाफ चल रहे मामले को बिहार सरकार ने स्पेशल केस की श्रेणी में रखा था। आरोपियों के खिलाफ सुनवाई के लिए विशेष लोक अभियोजक नियुक्त किया गया था। यहां यह भी उल्लेख किया जाना चाहिए कि इस मामले का त्वरित परीक्षण भी किया गया था और अब निर्णय की घड़ी भी आ गई है।

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे को आज लगा बड़ा झटका, संकट में घिरी सरकार

इस मामले में सुनवाई के दौरान इसके बाद नियुक्त विशेष लोक अभियोजक ने 13 पुलिसकर्मियों को कोर्ट में पेश किया, जबकि अनंत सिंह की ओर से बचाव पक्ष की ओर से 33 गवाह पेश किए गए। सोमवार को दोनों पक्षों की सुनवाई पूरी हुई, जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

अग्निपथ योजना: तीन सेना प्रमुख आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Related Post

जांच एजेंसियों की वजह मेरा परिवार परेशान है,बच्चे डरे हैं-रॉबर्ट वाड्रा

Posted by - December 12, 2018 0
  नई दिल्ली। जहाँ एक तरफ चुनावी रंग तेज़ है वहीँ कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट…
rafeal

राफेल डील : फ्रांस के राजदूत ने राहुल गांधी और उनकी पार्टी पर साधा निशाना

Posted by - November 30, 2018 0
नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट के पास है,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी इस पर कई…