एवेंजर्स एंडगेम

एवेंजर्स एंडगेम फिल्म ने भारत में तोड़ा रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

463 0

एंटरटेनमेंट डेस्क । एवेंजर्स एंडगेम को लेकर दुनियाभर में क्रेज बना हुआ है. ये इसलिए भी क्योंकि ये एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म है. एंडगेम ट्विटर ट्रेंड में नंबर 1 पर है. मूवी को लेकर भारत में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लगातार चौबीस घंटे के शोज का भी एवेंजर्स एंडगेम ने भारत में रिकॉर्ड बनाया है।

ये भी पढ़ें :-‘Avengers Endgame’ फिल्म हुई रिलीज , इसके विलेन से रहें सावधान… 

आपको बता दें फिल्म ने पहले दिन 53 करोड़ 10 लाख रुपये की नेट कमाई की। फिल्म को पूरी दुनिया में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। साल 2008 में फिल्म आयरनमैन से शुरू हुई एवेंजर्स की ये कहानी सीरीज की 22वीं फिल्म एवेंजर्स एंडगेम में अपने मुकाम पर पहुंची है। फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों और क्रिटिक्स का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ये भी पढ़ें :-‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, जानें एडवांस बुकिंग 

जानकारी के मुताबिक एवेंजर्स एंडगेम भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है एंडगेम के टिकट 800-2400 रुपये तक में बेचे जाने की खबर थी । फिल्म के रिव्यूज में अब तक इसे चार से लेकर साढ़े चार स्टार तक मिल रहे हैं। रेटिंग वेबसाइट आईएमडीबी पर इसे 9.2 की रेटिंग मिली है। फिल्म में एक के बाद एक कई क्लाइमेक्स हैं और सिनेमाहॉल में इन्हें देख रहे दर्शक बार बार तालियां पीट रहे हैं।

Related Post

दिल बेचारा

‘दिल बेचारा’ रिलीज से पहले संजना सांघी हुईं इमोशनल, सुशांत के लिए कही ये बात

Posted by - July 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी…