priyanka gandhi in assam

 प्रियंका गांधी दोबारा करें चुनावी राज्य की यात्रा: असम कांग्रेस 

806 0

नई दिल्ली। असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक रिपोर्ट में प्रियंका (Priyanka Gandhi) की यात्रा को बहुत सफल बताते हुए कहा है कि उनका अभियान आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में तस्वीर बदल सकता है जो तीन चरणों में 27 मार्च से 6 अप्रैल के बीच होने वाले है।

राहुल गांधी ने महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की

असम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की ‘सफल’ यात्रा के बाद, कांग्रेस की राज्य इकाई ने आगामी विधानसभा चुनावों से पहले एक और अभियान चलाने के लिए कहा है। प्रियंका की असम यात्रा के दौरान, चाय बागान मजदूरों, विशेषकर महिला मजदूरों से मिलने के बारे में बहुत चर्चा हुई। पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को भेजी गई एक रिपोर्ट में, राज्य कांग्रेस कमेटी ने अब प्रियंका से एक और यात्रा करने के लिए कहा है।

PM नरेंद्र मोदी के दिल में है किसान : डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक रिपोर्ट में प्रियंका (Priyanka Gandhi) की यात्रा को बहुत सफल बताते हुए कहा है कि उनका अभियान आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में तस्वीर बदल सकता है, जो तीन चरणों में 27 मार्च से 6 अप्रैल के बीच होने वाले है।

Related Post

राहुल गांधी

राफेल मुद्दे पर मुझसे डिबेट करने के बाद देश को अपना मुंह नहीं दिखा पाएंगे पीएम- राहुल गांधी

Posted by - April 22, 2019 0
अमेठी। राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए पीएम मोदी के लिए दिए अपने ‘चौकीदार चोर है’ बयान…
Mahant Sureshdas

गोरक्षा व गो सेवा के क्षेत्र में गोरक्षपीठ का योगदान अनिर्वचनीय

Posted by - September 12, 2022 0
गोरखपुर। दिगम्बर अखाड़ा (अयोध्या) के महंत सुरेश दास (Mahant SureshDas) ने कहा कि संस्कृति की विशिष्टता एवं महानता के कारण…