Akhilesh Yadv in Aligarh Kisan Mahapanchayat

किसान महापंचायत में बोले अखिलेश – अंधेर नगरी चौपट राजा, रात को गांजा, देखना है तो यूपी में आजा : अखिलेश यादव

545 0

अलीगढ़ ।  जिले के टप्पल में किसान महापंचायत में पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने (Akhilesh Yadav) किसानों का साफा बांधकर स्वागत किया.। वहीं, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  को किसानों ने भी चरखा और हल भेंटकर उन्हें भी सम्मानित किया।

राहुल गांधी ने महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अलीगढ़ के टप्पल में किसान महापंचायत को संबोधित किया। हजारों की तादाद में किसान व सपाई किसान महापंचायत में मौजूद रहे। किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में दिनदहाड़े रेप की वारदात सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंधेर नगरी चौपट राजा, रात को गांजा, देखना है तो यूपी में आजा।

टप्पल में किसान महापंचायत में पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने किसानों का साफा बांधकर स्वागत किया। वहीं, किसानों ने भी चरखा और हल भेंटकर उन्हें भी सम्मानित किया। कृषि बिल के विरोध में आयोजित हो रही किसान महापंचायत में अलीगढ़ जनपद के अलावा अन्य जनपदों से किसान आए हैं।

कार्यकर्ताओं ने अखिलेश का किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का लखनऊ से अलीगढ़ जाते समय  मथुरा जनपद के राया थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस से कट पर सपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया।

Related Post

एक दिवसीय यात्रा पर बेंगलुरु पहुंचे अमित शाह, परिवर्तन के मुद्दे पर होगी चर्चा

Posted by - May 3, 2022 0
बेंगलुरु: केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) कर्नाटक (Karnataka) में एक दिवसीय यात्रा के लिए बेंगलुरु (Bengaluru) पहुंचे हैं। इसके…
Mayawati

राष्ट्रपति व पीएम के यूपी दौरे के दौरान कानपुर हिंसा भड़कना दुःखद: Mayawati

Posted by - June 4, 2022 0
लखनऊ: कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) को लेकर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला बोल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन…