Akhilesh Yadv in Aligarh Kisan Mahapanchayat

किसान महापंचायत में बोले अखिलेश – अंधेर नगरी चौपट राजा, रात को गांजा, देखना है तो यूपी में आजा : अखिलेश यादव

731 0

अलीगढ़ ।  जिले के टप्पल में किसान महापंचायत में पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने (Akhilesh Yadav) किसानों का साफा बांधकर स्वागत किया.। वहीं, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  को किसानों ने भी चरखा और हल भेंटकर उन्हें भी सम्मानित किया।

राहुल गांधी ने महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अलीगढ़ के टप्पल में किसान महापंचायत को संबोधित किया। हजारों की तादाद में किसान व सपाई किसान महापंचायत में मौजूद रहे। किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में दिनदहाड़े रेप की वारदात सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंधेर नगरी चौपट राजा, रात को गांजा, देखना है तो यूपी में आजा।

टप्पल में किसान महापंचायत में पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने किसानों का साफा बांधकर स्वागत किया। वहीं, किसानों ने भी चरखा और हल भेंटकर उन्हें भी सम्मानित किया। कृषि बिल के विरोध में आयोजित हो रही किसान महापंचायत में अलीगढ़ जनपद के अलावा अन्य जनपदों से किसान आए हैं।

कार्यकर्ताओं ने अखिलेश का किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का लखनऊ से अलीगढ़ जाते समय  मथुरा जनपद के राया थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस से कट पर सपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया।

Related Post

Yogi

मातृ शक्ति की सुरक्षा, सम्मान व स्वावलंबन का भाव दैनिक जीवन में उतारें: सीएम योगी

Posted by - April 11, 2022 0
गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि भारत की परम्परा में मातृ शक्ति का सर्वोच्च स्थान है।…

ठोको नीति के चलते शासन-प्रशासन के माध्यम से हो रही हैं हत्याएं – अखिलेश

Posted by - October 12, 2019 0
लखनऊ डेस्क। जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है उन्होंने कहा भाजपा…
farmers

किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए कॉल सेंटर कम हेल्प डेस्क की होगी स्थापना

Posted by - October 14, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के किसानों (Farmers) को आत्मनिर्भर और स्वावलंबी बनाने के साथ ही योगी सरकार (Yogi Government) उनकी आमदनी…