Divyang cricket competition

 वाराणसी : व्हीलचेयर पर जिला स्तरीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता में खूब लगे चौके-छक्के

514 0

 वाराणसी। हौसला बुलंद हो तो कोई भी काम मुश्किल नहीं। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है वाराणसी और मिर्जापुर के दिव्यांग क्रिकेटरों (Divyang cricket competition) ने जिन्होंने सामान्य व्हीलचेयर पर जिला स्तरीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता में खूब चौके लगाए।

IND vs ENG : ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शतक

उत्तर प्रदेश दिव्यांग क्रिकेट संघ की ओर से सिगरा के डॉ सम्पूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में शुक्रवार को जिले में पहली बार राजर्षि राजित प्रसाद यादव की स्मृति में व्हीलचेयर पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हुआ। जिसमे मिर्जापुर और वाराणसी की टीम ने हिस्सा लिया। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मिर्जापुर टीम की ने 16 ओवर के मैच में चार विकेट के नुकसान पर 57 रन बनाए।

व्हीलचेयर क्रिकेट टूर्नामेंट के संयोजक छोटे लाल पांडेय ने बताया कि पहली बार इस तरह की जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमें मिर्जापुर, जौनपुर समेत पूर्वांचल के कई जिलों के दिव्यांग खिलाड़ी हिस्सा दो टीम के रूप में हिस्सा लिया है

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने हॉट कुक्ड मील योजना का किया शुभारंभ, 3,401 आंगनबाड़ी केंद्रों का किया शिलान्यास

Posted by - November 24, 2023 0
अयोध्या। सीएम योगी (CM Yogi) अयोध्या पहुंच गए हैं। उन्होंने यहां गरम भोजन योजना (Hot Cooked Meal Scheme) का शुभारंभ…
शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

Posted by - March 6, 2021 0
चिनहट के मटियारी चौकी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति के खाते से शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस का दावा है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़ित तहसीलदार सिंह पत्नी राधा सिंह के साथ स्थानीय थाना इलाके के मटियारी चौकी क्षेत्र के गहमर कुंज में रहते हैं। बीकेटी बाजार में लगी आग, लाखों के नुकसान की आशंका उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके में एसबीआई बैंक शाखा में उनका जॉइंट अकाउंट है। गत 21 दिसंबर से 23 नवंबर के बीच उनके खाते से करीब 96 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें जालसाजों ने बैंक कर्मी बनकर फोन कर जरूरी जानकारी हासिल कर ली थी। इसके बाद से उनके अकाउंट से पैसे निकलते रहे। बैंक पहुंचे तो उन्हें जालसाजी का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी है। साथ ही बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया है। प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।