कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा समय में केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने एक बार फिर से महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ी कीमत को लेकर निशाना साधा। कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल , रसोई गैस और कुछ अन्य खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ शुक्रवार को सोशल मीडिया अभियान शुरू किया। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से ‘ स्पीकअप अंगेस्ट प्राइज राइज’(Speaking Out Against Price Rise) अभियान से जुड़कर महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की।

उन्होंने ट्वीट किया- महंगाई एक अभिशाप है। केंद्र सरकार सिर्फ़ टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेलती जा रही है। देश के विनाश के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ उठाइए।’ उन्होंने पेट्रोलियम, डीजल और रसोई गैस जैसी आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर एक वीडियो भी टैग किया।

 मूल्य वृद्धि के खिलाफ शशि थरूर ने वीडियो किया पोस्ट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भी मूल्य वृद्धि के खिलाफ बोलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की ओर से उठाए गए हर कदम से आम लोगों की जेब खाली हुई है। देश के लोग इसे सहन नहीं करेंगे और अपनी आवाज उठाएंगे।’