अर्जुन कपूर मलाइका के साथ खास अंदाज में मनाएंगे बर्थडे

646 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं। अर्जुन बुधवार यानी कल अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :-करिश्मा के 45वें जन्मदिन पर माधुरी ने खास अंदाज में किया विश 

आपको बता दें पिछले दिनों अर्जुन अपने और मलाइका के अफेयर को ऑफिशियल करते हुए कहा था कि वो नहीं चाहते कि लोगों को ये लगे कि हम अभी भी इस रिश्ते को छुपा रहे हैं। अर्जुन कपूर ने कहा कि हमें मीडिया से बहुत प्यार, सम्मान और सपोर्ट मिला इसलिए हमने सामने आकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना जरूरी समझा. हम मीडिया के सामने आकर कंफर्टेबल महसूस करते हैं।

ये भी पढ़ें :-शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनी ‘कबीर सिंह’ 

जानकारी के मुताबिक अर्जुन कपूर की पिछली रिलीज फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ ने खूब तारीफ बटोरी थी. भले ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाई करने में सफल नहीं रही लेकिन क्रिटिक्स ने ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ को अच्छी रेटिंग दी। फिल्म की स्क्रीनिंग पर पूरी फैमिली के साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आई थीं।

Related Post

अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव

अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव : कुरुक्षेत्र में 18 हजार बच्चों ने किया गीता सामूहिक पाठ

Posted by - December 8, 2019 0
कुरुक्षेत्र। रविवार को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से मार्गशीर्ष की शुक्ल एकादशी को पूरे विश्व में गीता वाणी गूंजायमान हुई। थीम पार्क…