Apple iphone iPhone 14 Pro

Apple iPhone 14 Pro नए डिज़ाइन में होगा लॉन्च

296 0

नई दिल्ली: Apple अपने अगली पीढ़ी के iPhones की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा, आईफोन 14 प्रो मॉडल में एक छोटा लेकिन सुखद रूप संशोधन शामिल होगा। IPhone 14 लीक के अनुसार, iPhone 14 Pro मॉडल में सूक्ष्म आकार में बदलाव होगा। रेंडर आर्टिस्ट इयान ज़ेल्बो के अनुसार, टेक दिग्गज की योजना iPhone 14 प्रो और iPhone 14 प्रो मैक्स को मौजूदा iPhone 13 प्रो मॉडल की तुलना में “कई अधिक घुमावदार” बनाने की है।

इसके अलावा, आकार परिवर्तन एक मौजूदा iPhone समस्या के लिए एक फिक्स है जो सूक्ष्म है लेकिन, एक बार देखा जाने पर, कुछ ऐसा जिसे आप अनदेखा नहीं कर सकते। “आईफोन 13 प्रो के डिजाइन में एक ख़ासियत है,” ज़ेल्बो ने खुलासा किया। “फोन के कोनों में कैमरा बम्प के समान त्रिज्या नहीं है (जाहिर है, Apple जैसी कंपनी के लिए एक अजीब निर्णय, जो अपनी एकजुटता के लिए जाना जाता है) … Apple ने नाटकीय रूप से iPhone 14 Pro के पक्षों को नरम कर दिया है, अंत में हल कर रहा है आईफोन 13 प्रो की अजीब उपस्थिति।” ज़ेल्बो ने बताया कि अधिक गोल होने के अलावा, स्क्रीन के कोने भी काफी अधिक घुमावदार हैं।

Apple ने यह निर्णय क्यों लिया?

Apple के सुपरसाइज़्ड नए iPhone 14 Pro कैमरा बंप के कारण। ज़ेल्बो ने कहा कि अगर ऐप्पल ने आईफोन 13 प्रो के समान दायरा रखा, तो इसका परिणाम काफी असमान दिखने वाला हैंडसेट होगा।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिलाओं को बलात्कार की धमकी देने वाले बजरंग मुनि हुए रिहा

लीक हुए iPhone 14 प्रो स्कीमैटिक्स की समीक्षा करने के बाद, ज़ेल्बो ने बताया कि इसी तरह लीक हुए iPhone 14 स्कीमैटिक्स का सुझाव है कि गैर-प्रो संस्करण समान डिज़ाइन संशोधन से नहीं गुजरेंगे क्योंकि वे पिछले साल की कैमरा तकनीक के साथ जारी हैं, जैसे वे एक पुराने चिपसेट के साथ हैं। नेक्स्ट-जेन ऐप्पल आईफोन 14 सीरीज़ को इस साल सितंबर-अक्टूबर के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: सांसद-विधायक को धमकी देने के आरोप में शिवसेना के 13 कार्यकर्ता गिरफ्तार

Related Post

Prof. Vinay Kumar Pathak

एकेटीयू में बिज़नेस क्रिएशन एंड डेवलपमेंट पर ऑनलाइन लेक्चर आयोजित

Posted by - December 3, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) में गुरुवार को कुलपति प्रो. विनय पाठक की अध्यक्षता में ऑनलाइन विशेष…