Bajrang Muni,Muslim women,Sanjay Kumar,Sitapur

मुस्लिम महिलाओं को बलात्कार की धमकी देने वाले बजरंग मुनि हुए रिहा

252 0

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में मुस्लिम महिलाओं (Muslim women) को रेप की धमकी देने व अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासी आश्रम के बजरंग मुनि दास (Bajrang Muni) को एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी गई है। जिला न्यायाधीश संजय कुमार (Sanjay Kumar) ने शनिवार को साधु को जमानत दे दी। उन्हें रविवार सुबह जिला जेल से रिहा कर दिया गया। दास को 13 अप्रैल को एक रामनरेश द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

सीतापुर (Sitapur) में बजरंग मुनि हुए रिहा

अपनी रिहाई के बाद उसने फिर से विवादित बयान दिया है, बजरंग मुनि ने कहा कि उसे अपने बयान पर कोई पछतावा नहीं है, वह एक हजार बार जेल जाने और कई हमलों का सामना करने के लिए तैयार है, लेकिन अपने धर्म और महिलाओं की रक्षा करना जारी रखेगा। उन्होंने कहा, “मैंने जो कहा उसके लिए मुझे कोई दोष नहीं है…”।

यह भी पढ़ें: सांसद-विधायक को धमकी देने के आरोप में शिवसेना के 13 कार्यकर्ता गिरफ्तार

सीतापुर के खैराबाद शहर में महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासी आश्रम के महंत दास ने कथित तौर पर 2 अप्रैल को मुसलमानों के खिलाफ अभद्र भाषा का भाषण दिया था। इसका एक वीडियो बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया। एक मस्जिद के बाहर दिए गए भाषण के दो मिनट के वीडियो में, उन्हें एक समुदाय को संदर्भित करने के लिए “जेहादी” शब्द का उपयोग करते हुए और उन्हें धमकी देते हुए सुना जा सकता है कि यदि उस समुदाय के किसी भी व्यक्ति द्वारा किसी हिंदू लड़की को परेशान किया जाता है, तो वह खुद उनके साथ बलात्कार करेगा। पुलिस द्वारा उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के कुछ घंटों बाद उनके बयान के लिए माफी मांगते हुए उनका एक और वीडियो भी सामने आया था।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिलाओं से बलात्कार करने की धमकी देने वाला संत गिरफ्तार

Related Post

CM Dhami

धामी सरकार पहुंची अयोध्या, भक्ति भाव से किए रामलला के दर्शन

Posted by - February 20, 2024 0
देहरादून/अयोध्या। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को अपने मंत्री परिषद (कैबिनेट) सहयोगियों के साथ, उत्तर…

मुनव्वर राणा को लेकर भाजपा मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- भारतीयों की खिलाफत की तो एनकाउंटर होगा

Posted by - July 21, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गर्मी बढ़ी हुई है, मुनव्वर राणा ने पिछले दिनों योगी के दोबारा…