Colonelganj dead body Gonda Postmortem house

पोस्टमार्टम हाउस में बड़ा खेल, महिला का भेजा शव, मिली पुरुष की डेडबॉडी

391 0

गोंडा: गोंडा (Gonda) के कर्नलगंज (Colonelganj) में पोस्टमार्टम हाउस (Postmortem house) में डेडबॉडी बदलने के बाद से परिजनों और आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया। दरअसल, एक महिला की मारपीट के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने रविवार को उसकी डेडबॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया था उसके बाद शव परिजनों को दिया गया तो हंगामा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि परिजनों ने महिला का शव दिया था लेकिन पुरुष की डेडबॉडी (Dead body) दे दी गई थी। परिजनों ने इस लापरवाही पर कड़ी नाराजगी जताई है।

वहीं, सीएमओ ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, इस मामले में सीएमओ राधेश्याम केसरी ने बताया कि पोस्टमार्टम हाउस में डेडबॉडी बदलने की शिकायत मिली। इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र के गांव गुरसड़ी में बीते शुक्रवार को 40 साल की रीता देवी की एक विवाद के दौरान मारपीट हो गई थी, उनके सिर पर ईट से हमला कर दिया और इलाज के लिए उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर शनिवार की देर रात उनकी मौत हो गई थी। रविवार को परिजन महिला का पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंचे थे। वहीं, आरोपी संजय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 14 Pro नए डिज़ाइन में होगा लॉन्च

मृतका रीता देवी के पति सुरेश कुमार ने बताया कि रविवार को शाम 4 से 5 बजे के बीच मृतक रीता देवी का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद डेडबॉडी दी गई। हम सभी लोग डेडबाॅडी लेकर अपने गांव गुरसड़ी आ गए थे तभी करीब एक घंटे बाद पोस्टमार्टम हाउस से एक आता था। इसमें कहा गया कि आप लोग दूसरा शव लेकर चले गए हैं, जो आपके पास है वह पुरुष की डेडबॉडी है। उसे वापस वापस करके महिला का शव ले जाइए, सुरेश ने बताया कि फोन पर इतनी बात सुनकर होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में हम सभी लोग उल्टे पांव पोस्टमार्टम की ओर चल पड़े।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिलाओं को बलात्कार की धमकी देने वाले बजरंग मुनि हुए रिहा

Related Post

pm modi

काशीवासियों को पीएम मोदी ने दी ‘दो गज दूरी और मास्क जरूरी ’की नसीहत

Posted by - April 19, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी जिले में कोविड-19 संबंधी स्थिति की रविवार को समीक्षा की और लोगों से मास्क लगाने…
farmers

2.68 करोड़ किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि के रूप में मिले अब तक 68,139 करोड़ रुपए

Posted by - April 12, 2024 0
लखनऊ। नलकूपों से सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली का संकल्प पूरा करना रहा हो या फिर गन्ना मूल्य के भुगतान…

जनसंख्या नीति को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने जताई नाराजगी, कहा- एक बच्चे वाला नियम हटाइए

Posted by - July 12, 2021 0
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा पेश किए गए जनसंख्या नीति को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने आपत्ति जाहिर की…
CM Yogi in Janta Darshan

जनता की समस्याओं पर संवेदनशीलता से दें ध्यान, कराएं संतुष्टिपरक समाधान: सीएम योगी

Posted by - March 13, 2023 0
गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर में सोमवार सुबह आयोजित जनता दर्शन में आए लोगों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने आश्वस्त…
CM Yogi

15 से 21 जून तक मिलकर मनाएं ‘योग सप्ताह: सीएम योगी

Posted by - June 2, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने शुक्रवार को विभिन्न मंत्रीगणों और शासन स्तर के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अंतरराष्ट्रीय…