अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बोलीं -अच्छी कहानियां सरहदों पार भी की जाती हैं पसंद

613 0

मुंबई। अभिनेत्री-फिल्मकार अनुष्का शर्मा ने कहा कि अच्छी कहानियां भाषाओं की सीमा तोड़कर सरहदों के पार भी पसंद की जाती हैं।
अनुष्का ने ग्लोबल स्ट्रीमिंग के बड़े प्लेटफॉर्म के जरिए अपने प्रोजेक्ट्स ‘पाताल लोक’ और ‘बुलबुल’ को लोगों के सामने प्रस्तुत किया और बैक-टू बैक सक्सेस हासिल की है। अनुष्का ‘पाताल लोक’ और ‘बुलबुल’ के ग्लोबल एक्सेप्टेंस से बेहद खुश हैं।

ग्लोबल प्लेटफ़ॉर्म का फायदा उठाकर पूरी दुनिया में मौजूद ऑडियंस तक पहुंच सकते हैं

अनुष्का ने कहा कि जब आप इस तरह की सोच के साथ कोई फिल्म बनाते हैं या कंटेंट तैयार करते हैं, तो फिर इसे देखने वाले ऑडियंस की कोई सीमा नहीं रहती है। क्योंकि बड़े-बड़े ग्लोबल प्लेयर्स आपको दुनिया भर में ऑडियंस तक पहुंचने के लिए प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध कराते हैं। वे आपको शानदार मौका देते हैं। आप इस मौके का फायदा उठाकर पूरी दुनिया में मौजूद ऑडियंस तक पहुंच सकते हैं।

कोनेरू हम्पी ने दुनिया की नंबर 1 होउ यिफान को हराया, महिला स्पीड शतरंज के फाइनल में पहुंची

अनुष्का बोलीं- ह्यूमन स्टोरीज देश की सरहदों को पार कर, लैंग्वेज के बैरियर को देती है तोड़

फिल्मकार ने कहा कि मेरा मानना है कि ह्यूमन स्टोरीज देश की सरहदों को पार कर जाती हैं। लैंग्वेज के बैरियर को तोड़ देती हैं। इसमें दुनिया भर के सभी लोगों तक पहुंचने की ताकत है। अच्छी स्टोरीज को कभी सीमाओं में बांधकर नहीं रखा जा सकता है और यह लोगों तक पहुंच ही जाती है।

Related Post

Dhami's bulldozer ran on illegal tombs

अवैध मजारों को तोड़ने में धामी का बुलडोजर व्यस्त, कुछ क्षेत्रों में विरोध हुआ

Posted by - May 15, 2023 0
देहारादून। राज्य में लैंड जिहाद (Land Jihad) के खिलाफ धामी सरकार (Dhami Government) का बुलडोजर (Bulldozer) सरकारी और वन विभाग…
दिमाग की सेहत

दिमाग की सेहत को दुरुस्त रहे, इसके लिए लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। आपकी आदतें और लाइफस्टाइल मस्तिष्क के स्वास्थ्य पर प्रभाव डालती हैं। इसमें आहार ,व्यायाम, नींद की गुणवत्ता और…