Amitabh

डॉन को याद करके के भावुक हुए अमिताभ बच्चन, इंस्टाग्राम पर दिया कैप्शन

91 0

मुंबई: 1978 में अपनी एक्शन-थ्रिलर डॉन (Don) के सिनेमाघरों में हिट होने के बाद सिनेमाघरों के सामने ‘मील-लंबी’ कतारों को याद करते हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भावुक हो गए। अमिताभ (Amitabh) ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया, “मेरी फिल्म डॉन की एडवांस बुकिंग… और उन्होंने कहा… कि कतारें एक मील लंबी थीं… 1978 में रिलीज हुई… 44 साल! और ये भी उसी साल रिलीज हुई थीं। डॉन, कसम वादे, त्रिशूल, मुकद्दर का सिकंदर, गंगा की सौगंध… एक साल में 5 ब्लॉकबस्टर! उनमें से कुछ 50 हफ्तों से ज्यादा चली… ओह, वो दिन थे!”

शोले अभिनेता द्वारा साझा की गई पुरानी तस्वीर में सुपरस्टार के समर्पित प्रशंसकों ने सिनेमाघरों के सामने लंबी कतारों में खड़े होकर जयकारे लगाए। अमिताभ के लिए लोगों का जो प्यार है, वह तस्वीर से साफ जाहिर होता है। 44 साल पहले की ‘डॉन’ अमिताभ की सबसे उल्लेखनीय फिल्मों में से एक थी। कथानक एक वांछित अपराधी की कहानी का अनुसरण करता है जो पुलिस का पीछा करते हुए अपने घावों के कारण दम तोड़ देता है। हालांकि, भाग्य के एक मोड़ में, विजय नाम का एक अन्य व्यक्ति, जो अपराधी के डोपेलगैंगर की तरह दिखता है, उसकी जगह लेता है, उसके अवैध कामों का विवरण खोजने की कोशिश करता है।

Don
Don

1978 की फिल्म के बाद, डॉन तीन रीमेक का हिस्सा रहा है, जिसका शीर्षक है डॉन, डॉन 2, और डॉन: द चेज़ एंड्स, इन सभी में सुपरस्टार शाहरुख खान हैं। बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ को 1970 के दशक में बॉलीवुड का शहंशाह कहा जाता था।

नितिन गडकरी ने बुनियादी ढांचे के विकास के लिए ‘इनोवेशन बैंक’ का रखा प्रस्ताव

उन्होंने जंजीर, मुकद्दर का सिकंदर, ‘दीवार’ और ‘काला पत्थर’ जैसी फिल्मों में आक्रामक भूमिकाएं निभाकर एक एंग्री यंग मैन के रूप में अपनी ऑन-स्क्रीन छवि बनाई। इस बीच, 79 वर्षीय अमिताभ अगली बार अयान मुखर्जी की महाकाव्य फंतासी ड्रामा ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे, जो 9 सितंबर को स्क्रीन पर आने वाली है। इसके अलावा, बिग बी ने परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अभिनीत अपनी आगामी परियोजना `ऊंचाई` की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

आपको हॉट एंड सेक्सी बनाएंगी ये ट्रेंडी लिपस्टिक

Related Post

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने महिला सशक्तिकरण पर रिया चक्रवर्ती को निशाना साधते हुए कही यह बात

Posted by - August 30, 2020 0
पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उनकी ज्यादातर पोस्ट…
PETA honored

सोनू सूद और श्रद्धा कपूर बने हॉटेस्ट वेजीटेरियन, पेटा ने किया सम्मानित

Posted by - December 18, 2020 0
मुंबई। जानवरों के लिए सराहनीय काम करने वाली संस्था पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (पेटा) ने सोनू सूद…