Disha Patani

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, शेयर की बोल्ड तस्वीर

276 0

मुंबई: बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में एक सेक्सी मोनोकिनी (Sexy monokini) में पोज देते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अपने बिकनी लुक्स और रिस्क फैशन विकल्पों के लिए जानी जाने वाली, दिशा पटानी की मोनोकिनी फोटो (Monokini photo) नेटिज़न्स के लिए एक आश्चर्य के रूप में नहीं आई। हालाँकि, कई लोगों की राय थी कि दिशा अपनी हालिया खुलासा मोनोकिनी फोटो के साथ बहुत आगे निकल गईं।

एक ओर, जहां दिशा के प्रशंसक अभिनेत्री के घंटे के चश्मे और उनकी निर्दोष त्वचा पर गदगद हो गए, वहीं नेटिज़न्स का एक और वर्ग प्रभावित नहीं हुआ। और इसलिए, उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ नफरत भरी, कठोर और मतलबी टिप्पणियों को छोड़ कर दिशा को ट्रोल किया। अब वायरल हो रही तस्वीर में एक उमस भरी मोनोकिनी पहने दिशा पटानी ने कैमरे के लिए एक कामुक पोज दिया। उसने बोल्ड पोशाक में विश्वास जगाया और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग को उसकी लार-योग्य तस्वीर के साथ और अधिक मांगने के लिए छोड़ दिया। हालांकि, कुछ लोगों ने दिशा की गैर-संस्कारी फोटो से नाराज महसूस किया और इसलिए, अभिनेत्री को इतना बोल्ड होने के लिए ट्रोल किया।

यह भी पढ़ें: KKR vs RR: श्रेयस अय्यर ने खोया आपा, सबके सामने वेंकटेश को डांटा और फिर…

एक ट्विटर यूजर से पूछा- “भारतीय संस्कृति खा गए तुम्हारे बेबी?” दूसरे ने लिखा, “उसे बताएं कि कोई पूरे कपड़ों में भी क्यूट और हॉट लग सकता है।” “क्या गंध डाला है,” एक अन्य ने टिप्पणी की। “अश्लील तस्वीर …,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया। एक अन्य यूजर ने टाइगर की फिल्म ‘अरे छोटी बच्ची हो क्या’ का डायलॉग शेयर कर दिशा को ट्रोल किया। तब ‘किस्मत हो तो टाइगर जैसी हो’ जैसे घटिया कमेंट्स भी आए।

यह भी पढ़ें: छुट्टी के दौरान स्कूल में हुए लगातार 3 धमाके, कई छात्रों की गई जान

Related Post

आयुष्मान खुराना

लॉकडाउन में आयुष्मान खुराना करने जा रहे हैं पढ़ाई , करेंगे ऑनलाइन कोर्स

Posted by - May 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना लॉकडाउन में ऑनलाइन कोर्स करने जा रहे हैं। देश में कोरोना वायरस के चलते लंबे…
एली एवराम

फिल्म ‘मलंग’ की अभिनेत्री एली एवराम ने तीन दिनों में बाइक चलाई, यहां देखें Videos

Posted by - January 19, 2020 0
नई दिल्ली। फिल्म ‘मलंग’ में अपने किरदार के लिए अभिनेत्री एली एवराम को बाइक चलाना सीखना पड़ा है। उन्हें इस…